पूर्व सीएम ने अपने भीतर के सेक्युलर अमरिंदर को मार दिय़ा : हरीश रावत

नई दिल्ली (New Delhi) . पंजाब (Punjab) कांग्रेस प्रभारी हरीश रावत ने बुधवार (Wednesday) को पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी से मुलाकात की. इस मुलाकात के बाद उन्होंने कहा कि वो उत्तराखंड के विषय पर बातचीत करने के लिए आए थे. वहां पर चुनाव होने वाले हैं और मैं प्रदेश में आई प्राकृतिक आपदा के बारे में जानकारी देने आया था. हालांकि उन्होंने पंजाब (Punjab) में चल रहे सियासी घमासान के बारे में भी टिप्पणी की.

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता हरीश रावत ने कहा कि भाजपा के खिलाफ कुछ कहने या करने के बजाए अगर वह (अमरिंदर सिंह) भाजपा का साथ देते हैं, तो यह चौंकाने वाली बात है. ऐसा लगता है कि उन्होंने अपने अंदर के सेक्युलर अमरिंदर सिंह को मार दिया है. उन्होंने कहा कि उन्हें सर्वधर्म समभाव का प्रतीक माना जाता था और लंबे समय तक वह कांग्रेस की परंपराओं से जुड़े रहे. अगर वह जाना चाहते हैं, तो उन्हें जाना चाहिए. हरीश रावत ने कहा कि 10 महीनों तक किसानों को सीमा पर रखने वाली भाजपा को कौन माफ कर सकता है? जिस तरह से किसान आंदोलन से निपटाया गया है उसके लिए क्या पंजाब (Punjab) कभी उन्हें माफ करेगा?

कांग्रेस नेता ने कहा कि कांग्रेस को कोई नुकसान नहीं होगा, यह वास्तव में हमारे प्रतिद्वंद्वियों के वोटों को विभाजित करेगा. कांग्रेस प्रभावित नहीं होगी. हमारा वोट चन्नी सरकार के प्रदर्शन पर निर्भर करेगा, जिस तरह से चन्नी ने शुरुआत की है उसने पंजाब (Punjab) और पूरे देश के सामने एक अच्छी छाप छोड़ी है.

न्‍यूज अच्‍छी लगी हो तो कृपया शेयर जरूर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *