पोर्टोनिक्स एमपोर्ट 7सी से कनेक्ट कर सकेंगे 7 गैजेट्स

नई दिल्ली (New Delhi), 17 अगस्त (उदयपुर (Udaipur) किरण). पोर्टोनिक्स ने शुक्रवार (Friday) को एक टाइप सी मल्टी-पोर्ट हब लांच किया, जिसे एमपोर्ट 7सी नाम दिया गया है. यह एक स्मार्ट, स्लीक और बेहद पोर्टेबल प्लग एंड प्ले डिवाइस है. इसके माध्यम से टाइप सी लैपटाप को एक साथ सात गैजेट्स के साथ कनेक्ट किया जा सकता है. इसकी कीमत 2999 रुपये है. दैनिक जीवन में हमें हमेशा यह परेशानी रहती है कि हम अपने मल्टीपल डिवाइसेज को अपने लैपटाप या फिर पीसी से कनेक्ट नहीं कर पाते हैं. यह डिवाइस एक स्टैंडर्ड यूएसबी पेन ड्राइव, एक कीबोर्ड, एक एक्सटर्नल स्टोरेज डिवाइस, यूएसबी फ्लैश ड्राइव, माउस, गेमिंग कंसोल, प्रोजेक्टर या फिर एचडीएमनआई पोर्ट पर टेलीविजन हो सकता है.

  सैमसंग का नया फोल्डेबल स्मार्टफोन पेश होगा 11 को -कंपनी को उम्मीद, आते ही छा जाएगा बाजार में

इन्हीं समस्याओं के एकल समाधान के लिए पोर्टोनिक्स ने एमपोर्ट 7सी को इजाद किया है, जो आपको एक साथ अपने लैपटाप पर सात डिवाइसेज के साथ कनेक्टेड रहने की आजादी देता है.

एमपोर्ट 7सी कई विशेषताओं से लैस है. इसके माध्यम से आप अपने टाइप सी लैपटाप को एक साथ सात गैजेट्स के साथ कनेक्ट कर सकते हैं. इसमें तीन यूएसबी3.0/2.0 पोटर्स, एक यूएसबी 3.1 टाइप सी, एक एचडीएमआई पोर्ट (टीवी या प्रोजेक्टर के लिए), एक एसडीकार्ड तथा एक माइक्रो एसडी कार्ड स्लाट है.

एमपोर्ट 7सी एक यूएसबी 3.1 टाइप सी मल्टीमीडिया (Media) एडाप्टर है, जो पावर डिलिवरी के साथ-साथ डाटा ट्रांसफर भी कर सकता है. यह दूसरे डिवाइसेज से जुड़े रहते हुए मैकबुक को फुल स्पीड पर चार्ज कर सकता है.

  गैलेक्सी एस22 सीरीज में दिया जा सकता ट्रिपल रियर लेंस - इसका प्राइमरी सेंसर होगा50 मेगापिक्सल का

पोर्टोनिक्स का यह नया उत्पाद हाई स्पीड डाटा ट्रांसफर में माहिर है. यह तेज तथा स्टेबल डाटा ट्रांसफर की गारंटी देता है. इसके माध्यम से एक सिंगल एचडी मूवी (1 जीबी साइज) को ट्रांसफर करने में कुछ सेकेंड का समय लगेगा.

एमपोर्ट 7सी आपके हर एक गैजेट के लिए सुरक्षित है. इसमें ओवर-वोल्टेज तथा ओवर करेंट के लिए बिल्ट-इन प्रोटेक्शन है.

एमपोर्ट 7सी एक एसा आरामदायक प्लग एंड प्ले डिवाइस है, जो हर तरह के लैपटाप्स के साथ फिट बैठता है. लैपटाप चाहें किसी भी आपरेटिंग सिस्टम पर चलता हो, एमपोर्ट 7सी उसके साथ आसानी से जुड़ जाता है.

  जल्द आ रहा ‎रियलमी मागडर्ट वायरलेस चार्जर -अगले सप्ताह हो सकती है लां‎चिंग

आप एमपोर्ट 7सी को आसानी से अपने हैंडबैग, पर्स या फिर लैपटाप बैग में कैरी कर सकते हैं. एल्यूमिनियम एलाय फिनिश और काम्पैक्ट डिजाइन वाले एमपोर्ट 7सी का वजन 100 ग्राम है और यह सिल्वर कलर में उपलब्ध है.

एमपोर्ट 7सी की कीमत 2999 रुपये है और इस पर पोर्टोनिक्स 12 महीने की वारंटी देता है. इसे आनलाइन और स्टोर्स के अलावा पोटरेनिक्स की आधिकारिक वेबसाइट पर से खरीदा जा सकता है.

न्‍यूज अच्‍छी लगी हो तो कृपया शेयर जरूर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *