‘फाइटर’ के लिए ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण आये एक साथ


मुंबई (Mumbai) . ऋतिक रोशन, दीपिका पादुकोण और निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने सभी अफवाहों पर ब्रेक लगा दिया है क्योंकि आज ऋतिक रोशन के जन्मदिन पर उन्होंने फिल्म ‘फाइटर’ के साथ अपने सहयोग की घोषणा कर दी है. ऋतिक रोशन ने अपने सोशल मीडिया (Media) पर मोशन पोस्टर के साथ ‘फाइटर’ की घोषणा की है और साथ ही, सिद्धार्थ आनंद के प्रोडक्शन हाउस ‘मारफ्नेक्स’ और दीपिका पादुकोण को पेश करते हुए एक स्वीट नोट साझा किया है.

ऋतिक ने निर्देशक सिद्धार्थ के लिए एक भावुक नोट साझा करते हुए लिखा,”एक अभिनेता के रूप में ममता और सिद आनंद के पहले प्रोडक्शन ‘मारफ्नेक्स’ को फ़िल्म फाईटर के साथ परिचित करवाते हुए और फ़िल्म का हिस्सा बनने पर अत्यंत खुशी महसूस हो रही है! यह बहुत स्पेशल है.. क्योंकि इसने एक निर्देशक और दोस्त के साथ मेरे रिश्ते को अधिक गहरा कर दिया है, जिनका सफ़र मैंने अपने सेट एडी होने से लेकर, बैंग बैंग और वॉर में मुझे निर्देशित करने तक देखा है. और अब जब वह फाइटर के लिए निर्माता बन गए, तो मेरी उत्सुकता की कोई सीमा नहीं है. यह दिल और दिमाग के लिए एक एड्रेनालाईन की तरह है.

  'कैंडी' के लिए टीचर बने रोनित रॉय

धन्यवाद सिड, मुझ पर विश्वास करने और मुझे फिर से अपना सह-यात्री बनाने के लिए. आकाश की तरफ़ अपने सफ़र के लिए” यह एक तख्तापलट साबित हुआ है जिसमें सिद्धार्थ आनंद ने अपनी इस स्टाइलिश एक्शन फिल्म के लिए पहली बार बहुत ही प्रतिभाशाली और अच्छे दिखने वाले अभिनेताओं में से दो ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण को एक साथ कास्ट किया है. दीपिका पादुकोण इन दिनों के फिल्में साइन कर रही है और अब एक अन्य बड़ी फिल्म उनकी किटी में शामिल हो गयी है. अभिनेत्री ने अपने सोशल मीडिया (Media) पर साझा करते हुए लिखा,”ड्रीम्स रियली डू कम ट्रू…

  अभिनेता अक्षय कुमार ने राम के मंदिर के लिए दिल खोलकर दान करने की अपील की

निर्देशक सिद्धार्थ आनंद भले ही अपनी पिछली फिल्म के बाद एक अलग लीग में शामिल हो गए है, साथ ही ऋतिक रोशन की ‘वॉर’ हाईएस्ट ग्रॉसर ऑफ द ईयर थी और 300 करोड़ के क्लब में प्रवेश करने वाली कुछ फिल्मों में से एक रही है. लेकिन इस घोषणा के साथ, उत्सुकता सातवें आसमान पर है. सिद्धार्थ आनंद कहते है, “भारतीय और वैश्विक दर्शकों के लिए मेरे पसंदीदा स्टार ऋतिक और दीपिका में को एक साथ लाना मेरे जीवन का सबसे रोमांचक क्षण है. मैं भारत में एक्शन फिल्म बनाने के लिए समर्पित प्रोडक्शन हाउस मारफ्लिक्स का सफ़र शुरू करने के लिए रोमांचित हूं. मैं अपनी जीवन साथी ममता आनंद के साथ मार्फ्लिक्स का सफ़र शुरू कर रहा हूं. ऋतिक के साथ मारफ्लिक्स शुरू करना विशेष है क्योंकि वह उन्होंने मुझे एडी के रूप में काम करते हुए देखा है, फिर दो फिल्मों में निर्देशक के रूप में और अब मैं सिर्फ उनका निर्देशक नहीं हूं, बल्कि मैं उनके साथ अपना प्रोडक्शन हाउस भी शुरू कर रहा हूं.”

  'ये रिश्ता क्या कहलाता है' के लिए मिला प्यार मुझे आज भी भावुक कर देता है: हिना खान

वे आगे कहते हैं, ” मारफ्लिक्स के लिए हमारी दृष्टि भारत में एक्शन फिल्म प्रोडक्शन हाउस बनाने की है. यदि आप भारत में एक्शन फिल्मों के बारे में सोचते हैं, तो आपके जहन में मारफ्लिक्स का नाम आना चाहिए. यह हमारा प्रयास है और हम वहां पहुंचने के लिए कड़ी मेहनत करेंगे. यह भले ही शुरुआती दिन हैं, लेकिन सफ़र शुरू हो गया है.” निस्संदेह, ड्रीम टीमों से इसी के लिए होती है. इस धमाकेदार कॉम्बिनेशन के साथ, यह संभवतः 2021 की सबसे बड़ी घोषणा होगी.

Please share this news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *