फिर टीवी पर गुत्‍थी के रोल में वापसी कर रहे सुनील, अब बिग बॉस 13 के घर में एंट्री करेंगी गुत्थी


मुंबई. बहुमुखी प्रतिभा के धनी अभिनेता सुनील ग्रोवर एक बार फिर टीवी पर गुत्‍थी के रोल के साथ ही वापसी कर रहे हैं. कपिल शर्मा के शो के दौरान घर-घर में लोकप्रिय गुत्‍थी अब बिग बॉस 13 के घर में एंट्री करने वाली हैं. इससे जुड़ा एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर आ गया है. कलर्स चैनल की ओर से इंस्‍टाग्राम पर शेयर किए गए एक वीडियो में गुत्‍थी को बिग बॉस 13 के घर एंट्री करती दिख रही हैं. इसमें उनका अपना अंदाज दिख रहा है. वीडियो के मुताबिक गुत्‍थी यानी सुनील ग्रोवर की बिग बॉस 13 में एंट्री शनिवार को वीकेंड के वार के दौरान होगी.

  इस साल राजस्‍थान के 15 आरएएस बनेंगे IAS

वीडियो में दिख रहा है कि शो में एंट्री के साथ ही गुत्‍थी सलमान खान को गले लगाती हैं. इसके साथ ही उनके और सलमान खान के बीच हंसी मजाक होता है. बिग बॉस 13 के घर पर एंट्री के साथ ही गुत्‍थी ने सलमान से कहा, ‘कल रात मेरे सपने में बिग बॉस आए.’ इसके बाद सलमान ने कहा, ‘मुझे लग रहा था.’ सोशल मीडिया पर इस वीडियो के आने के बाद लोग गुत्‍थी को बिग बॉस 13 में देखने के लिए काफी उत्‍साहित हैं. वह इस वीडियो पर अपने-अपने रिएक्‍शन दे रहे हैं. ऐसे में जाहिर है कि गुत्‍थी के फैंस उन्‍हें टीवी पर देखने के लिए इंतजार कर रहे हैं.

  डॉक्टर का शव रेल ट्रैक के पास मिला

यहां बता दें कि एक्‍टर सुनील ग्रोवर ने टीवी शो ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ में ‘गुत्‍थी’ का किरदार निभाकर लोगों के दिलों में जगह बनाई थी, हालांकि टीवी शो ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ तो बंद हो गया है. अब सुनील गुत्थी के रोल में ही बिग बॉस में अपने कॉमेडी का लोहा मनवाएंगे.

  बासमती के दो ब्रांडों मोहसिन और आवाज पर प्रतिबंध

Check Also

गृहमंत्री शाह के साथ बैठक के बाद बोले केजरीवाल, सब मिलकर शांति बहाली करेंगे

नई दिल्ली . उत्तर पूर्वी दिल्ली में जारी हिंसा के बीच अरविंद केजरीवाल ने मंगलवार …