फुल व्यू डिस्प्ले के साथ Vivo Y83 भारत में हो ही गया लॉन्च, आप भी जानिए इसकी कीमत और फीचर्स

वीवो ने भारत में अपना नया स्मार्टफोन Vivo Y83 पेश कर दिया है. सबसे पहले इसको चीन में लॉन्च किया गया था. इस फोन में भी आईफोन X जैैसी डिस्प्ले मिलेगी यानि फुल व्यू डिस्प्ले इस फोन में दिया गया है. इसके अलावा यह फोन केवल 32 जीबी स्टोरेज वेरियंट में उपलब्ध होगा. वीवो वाय83 की ऑफलाइन औरर ऑनलाइन दोनों प्लेटफॉर्म से खरीदा जा सकता है.
Vivo Y83 की भारत में कीमत 14,990 रुपये है और यह फोन सिर्फ 4 जीबी रैम व 32 जीबी स्टोरेज वेरियंट में मिलेगा. फोन को भारत में अमेजॉन, फ्लिपकार्ट, वीवो की साइट और ऑफलाइन स्टोर से खरीदा जा सकता है. फोन के फीचर्स की बात करें तो इसमें डुअल सिम सपोर्ट, एंड्रॉयड ओरियो 8.0, 6.22 इंच की एचडी प्लस डिस्प्ले है जिसका आस्पेक्ट रेशियो 19:9 है. इसके अलावा फोन में मीडिया (Media) टेक का ऑक्टाकोर हीलियो P20 प्रोसेसर है.

  एप्पल का सबसे ज्यादा बिकने वाला टैबलेट है आईपेड

फोन में 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा और 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमर है. कैमरे के साथ आर्टिफिशियल फेस ब्यूटी, प्रोट्रेट, लाइव फोटो और ग्रुप सेल्फी जैसे फीचर्स मिलेंगे. फोन में 32 जीबी की स्टोरेज है जिसे 256 जीबी तक बढ़ाया जा सकेगा. वीवो वाय83 में 3260mAh की बैटरी है और कनेक्टिविटी के लिए 4जी वीओएलटीई, वाई-फाई, ब्लूटूथ और फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है.

  वन प्लस 9आर 5जी की बंपर बिक्री -कोरोना काल में भी रहा भारत में जलवा
न्‍यूज अच्‍छी लगी हो तो कृपया शेयर जरूर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *