फ्लिपकार्ट के 30 लाख लूटने सहकर्मियों ही की थी अमित की हत्या, सीसीटीवी से खुला राज


आरोपी दिनेश मेघवाल और प्रशांत सूद मृतक के साथ फ्लिपकार्ट कंपनी में ही करते थे काम

उदयपुर (Udaipur). राजस्थान (Rajasthan) के उदयपुर (Udaipur) के व्यस्ततम सहेली मार्ग पर एक्सिस बैंक (Bank) के बाहर एक युवक अमित की 30 लाख रुपए लूट के प्रयास में हत्या (Murder) की गई थी. इस मामले में पुलिस (Police) ने 2 बदमाशों को गिरफ्तार किया है. दोनों मुख्य आरोपी मृतक सेल्समैन के सहकर्मी हैं. आरोपी दिनेश मेघवाल और प्रशांत सूद मृतक के साथ फ्लिपकार्ट कंपनी में कार्य करते हैं.

  अब घर बैठे मिलेगी UIT की 5 सेवाएं, उदयपुर कलक्टर करेंगे ऐतिहासिक पहल का शुभारंभ

इन दोनों को यह जानकारी थी कि अमित बड़ी धनराशि लेकर बैंक (Bank) में जमा करवाने जाता है, ऐसे में तीसरे साथी नवीन को साथ लेकर लूट की योजना बनाई. उसका पीछा किया और बैंक (Bank) के बाहर चाकू मारकर लूटने की कोशिश की. हालांकि अमित ने रुपए लुटने से बचा लिये और खून से लथपथ अवस्था में ही भागकर बैंक (Bank) में घुस गया. इसके बाद मौके पर भीड़ जमा हो गई थी और आरोपी बाइक पर ही फरार हो गए.

  पंचायत चुनाव के लिए आरओ-एआरओ नियुक्त

पुलिस (Police) ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और एक आरोपी की तलाश जारी है. आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि रैकी के बाद उन्होंने 2-3 बार लूट की योजना बनाई. अमित का पीछा करते-करते हर बार बैंक (Bank) तक पहुंचे भी, लेकिन हर बार बैंक (Bank) के बाहर ज्यादा भीड़ देखकर वारदात को अंजाम दिए बगैर ही वहां से निकल जाते थे. इस बार अमित जब 30 लाख रुपए लेकर कार्यालय से निकाला तो आरोपियों ने कुछ दूरी बनाकर पीछा करना चालू कर दिया. आरोपियों ने बैग में चाकू रखे. जैसे ही अमित बैंक (Bank) के पास पहुंचा और गाड़ी रोकी.

  कोरोना वारियर्स सम्मानित

आरोपी नवीन बाइक लेकर खड़ा रहा और प्रशांत व दिनेश ने बाइक से उतरकर बैग छीनने का प्रयास किया और इसके लिए अमित को चाकू मार दिया. जब लहुलुहान हालत में बैग लेकर बैंक (Bank) के अंदर की तरफ भागा तो तीनों बदमाश भीड़ आती देख फरार हो गए.

Check Also

पंचायत चुनाव के लिए आरओ-एआरओ नियुक्त

उदयपुर (Udaipur). जिला निर्वाचन अधिकारी (कलक्टर) चेतन देवड़ा ने एक आदेश जारी कर जिले में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *