बच्चे भूत समझकर चिल्लाए तो कबाड़ में लटका मिला 7 दिन पुराना शव

चित्‍तौड़गढ़. जिले के कपासन कस्‍बे के रेलवे (Railway)स्टेशन के पास सोमवार (Monday) दोपहर लोहे के कबाड़ में अधेड़ व्यक्ति का शव कपड़े के फंदे पर लटका मिला. सोमवार (Monday) को दो-तीन बच्चे खेलते हुए दीवार पर चढ़े तो कबाड़ में लटके शव को भूत समझकर चिल्लाए. लगभग एक सप्ताह पुराना होने से शव सड़ गलकर बदबू मार रहा था. जिसे कुत्तों ने भी नोच रखा था. शव की शिनाख्त नहीं हो पाई. पुलिस (Police) प्रथमदृष्टया आत्महत्या (Murder) का मामला मान रही है.

रेलवे (Railway)प्लेटफार्म से सटी दीवार की दूसरी तरफ लोहे के समान का ढेर लगा है. एंगलों से बने पोलनुमा सामान पर शव लटका होने की सूचना पर सीआई बाबूलाल, एसआई रामदेव, एएसआई इकबाल मोहम्मद पहुंचे. दीवार पर चढ़ कर देखने के बाद शव मफलर जैसे हरे कपड़े से लटका दिखा. जो तेज बदबू मार रहा था. करीब 45 से 50 वर्षीय अधेड़ के इस शव की पहचान का कोई दस्तावेज नहीं मिला. अस्पताल में पोस्टमार्टम के बाद शव को रखना मुश्किल था. पुलिस (Police) ने नपा कर्मचारियों व मुस्लिम समुदाय के सहयोग से उसे दफना दिया.

पुलिस (Police) प्रारंभिक तौर पर इसे आत्महत्या (Murder) मान रही है. पैर मुड़ कर जमीन को छू रहे थे. जीभ मुंह से बाहर निकली हुई थी. दोनों आंखें भी उभरी हुई थी. दोनों हाथ पोल के बीच भाग पर थे. जिन्हें कुत्तों ने नोच कर खा लिया था. सिर्फ हड्डियां बची थी. हल्के आसमानी रंग का टीशर्ट पहने मृतक की पेंट ग्रे रंग की है. इसी आधार पर पहचान के प्रयास किए जा रहे हैं.

न्‍यूज अच्‍छी लगी हो तो कृपया शेयर जरूर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *