भीलवाड़ा में यूज्ड कारों का डिजिटल स्टोर लॉन्च

भीलवाड़ा. महिंद्रा फस्र्ट चॉइस व्हील्स लि. (एमएफसीडब्लूएल) ने भीलवाड़ा में यूज्ड कारों का डिजिटल स्टोर लॉन्च किया. एसआर ऑटोमोबाइल के नाम से लॉन्च किये गये इस स्टोर में एमएफसीडब्लूएल ब्रांड की सुविधाएं और सेवाएं प्रदान की जायेंगी, जिनमें यूज्ड कारों की बिक्री, कार को बेचने वाले उपभोक्ता के लिए वास्तविक कार मूल्य निर्धारित करने हेतु 118-पॉइंट निरीक्षण, महिंद्रा सर्टिफाइड यूज्ड कारों पर वारंटी, फाइनेंस की आसानी से उपलब्धता और समस्या-मुक्त आरटीओ ट्रांसफर शामिल है.

  पहली तिमाही में Bank of india ने मुनाफे में की तीन गुना वृद्धि, शुद्ध लाभ बढ़कर 844 करोड़ रुपये हुआ

महिंद्रा फस्र्ट चॉइस व्हील्स लि. के सीईओ और एमडी आशुतोष पांडे ने बताया कि लॉकडाएन के दौरान किये गए एक सर्वेक्षण में पाया गया कि देश भर में लोग अपने स्वास्थ्य और सुरक्षा को प्राथमिकता दे रहे हैं और पूर्व-स्वामित्व वाली कार में निवेश करने के इच्छुक हैं. इसके अलावा, आकर्षक फाइनेंस ऑफर और कम डिस्पोजेबल आय के परिणामस्वरूप यूज्ड या पूर्व- स्वामित्व वाली कारों की मांग बढ़ी है. एक किफायती निजी वाहन समय की जरूरत बनती जा रहा है और एमएफसीडब्लूएल इस राष्ट्रव्यापी डीलरशिप लॉन्च के साथ, उस मांग को पूरा करने के लिए तैयार है.

  अगस्त में भी घरेलू गैस पर सरकार सब्सिडी नहीं मिलने वाली, वजह जान लें

उन्होंने कहा कि कंपनी का अगला बड़ा कदम 100 दिनों में 100 डीलरशिप खोलना है. महिंद्रा फस्र्ट च्वाइस फ्रैंचाइज़ी, एसआर ऑटोमोबाइल के मालिक रोहित ने कहा कि हम महिंद्रा फस्र्ट च्वाइस के साथ जुडक़र खुश हैं, और अपने व्यवसाय को तेजी से बढ़ाने के लिए डिजिटल उपस्थिति और कार सर्टिफिकेशन और वारंटी जैसे ऑफर का उपयोग करने के लिए उत्सुक हैं. एमएफसीडब्लूएल अपने स्टोर से बिकने वाली हर कार के साथ एक सैनिटेशन किट प्रदान करेगा. इस किट में 2 फेस मास्क, एक जोड़ी दस्ताने, कार कीटाणुशोधन स्प्रे और एक हैंड सैनिटाइजर (Sanitizer) होगा. इसके साथ ही, इस किट में वाहन को सैनिटाइज करने की पूरी प्रक्रिया को समझने के लिए एक मैनुअल भी रहेगा.

  डॉलर के मुकाबले रुपये के कमजोर सोने में तेजी, चांदी ने लगाई छलांग

Check Also

टीम वर्क की तरह कार्य कर सफलता के नए आयाम स्थापित करेंगे : दीयाकुमारी

राजसमन्द. सांसद (Member of parliament) दीयाकुमारी ने भाजपा प्रदेश कार्यालय पहुंच कर प्रदेश महामंत्री का …