ममता का भतीजा कोयला घोटाले में लिप्त

बिलासपुर (Bilaspur) . वित्त एवं कॉरपोरेट मामलों के केंद्रीय राज्य मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर ने पश्चिम बंगाल (West Bengal) की ममता सरकार पर निशाना साधा है. हिमाचल प्रदेश (Himachal Pradesh)के बिलासपुर (Bilaspur) जिले में प्रशासनिक अधिकारियों के साथ बैठक के बाद मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर ने बिलासपुर (Bilaspur) में मीडिया (Media) से कहा कि पश्चिम बंगाल (West Bengal) में दीदी की भ्रष्ट तृणमूल सरकार और कोयले घोटाले में लिप्त उसके भतीजे के भ्रष्ट राज से जनता को मुक्ति मिलेगी. उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल (West Bengal) में भ्रष्टाचार के बोलबाले के चलते मुख्यमंत्री (Chief Minister) ममता बनर्जी की लचर कार्यशैली के कारण तृणमूल कांग्रेस का जाना होना शत-प्रतिशत तय है. इस कारण तृणमूल कांग्रेस के नेता पार्टी छोड़कर भाजपा का दामन थाम रहे हैं.

  70 साल की सरकार की मेहनत पर पानी फेरते हुए देश वैक्सीन का निर्यातक से आयातक बन गया - प्रियंका

अनुराग ने पंजाब (Punjab) में होने वाले विधानसभा चुनाव (Assembly Elections)ों को लेकर बड़ा दावा करते हुए कहा कि विधानसभा चुनाव (Assembly Elections)ों में पंजाब (Punjab) में कमल खिलेगा और यह निश्चित है. उन्होने कांग्रेस पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि पंजाब (Punjab) में कांग्रेस सरकार ने भाजपा सहित अन्य दलों के उम्मीदवारों को डरा-धमका लोकतंत्र की हत्या (Murder) कर नगर निकाय के चुनावों में जीत की हसिल की है, लेकिन विधानसभा चुनाव (Assembly Elections)ों में पंजाब (Punjab) की जनता लोकतंत्र की हत्या (Murder) नहीं होने देगी.

  राजसमन्द विधानसभा उपचुनाव में 67.18 प्रतिशत हुआ मतदान

उन्होंने कहा कि भाजपा व अन्य दलों के उम्मीदवारों को इस कदर नगर निकायों के चुनाव में डराया धमकाया जाता था, ताकि वह नामांकन नहीं भर सके. अनुराग ठाकुर बिलासपुर (Bilaspur) में विकास कार्यों के संदर्भ में दिशा कमेटी के तहत प्रशासनिक अधिकारियों के साथ बैठक की. उन्होंने यह भी कहा देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) सरकार की ओर से जनहित में आरम्भ की गई योजनाओं को आमजन तक पहुंचाया जाए. प्रशासनिक अधिकारियों की जवाबदेही के प्रति जिला व खंड स्तर पर बैठकों का आयोजन होना वर्तमान समय की पुकार है.

Rajasthan news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *