मर्दानी-2 : विलेन के किरदार में ढलने के लिए खुद को 4 घंटे बाथरुम में लॉक कर देते थे विशाल

मुंबई . बालीवुड अभिनेत्री रानी मुखर्जी का क्राइम ड्रामा मर्दानी-2 बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन कर रही है. फिल्म में विशाल जेठवा ने विलेन की भूमिका निभाई है. फिल्म में विशाल के अभिनय को काफी सराहा जा रहा है.

विशाल ने बताया फिल्म की तैयारी उनके लिए कितनी कठिन साबित हुई और उन्होंने उसे किस तरह पूरा किया. विशाल ने कहा कि उनके लिए यह जर्नी काफी इमोशनल रही. मेरे लिए ये बहुत ज्यादा कठिन था, लेकिन मुझे पता था कि अभिनेता के तौर पर मुझे अपने आपको साबित करना है. लेकिन मैं जानता था कि लोगों को मेरा कैरेक्टर पसंद आएगा. मुझे लोगों को सनी से नफरत करानी थी. इसके लिए मैंने कड़ी मेहनत की.

  विजय देवरकोंडा संग नजर आएंगी अनन्या

विशाल ने बताया मैं घर जाकर खुद को बाथरूम में 4 घंटे तक बंद कर देता था और सनी की तरह व्यवहार करना शुरु कर देता था. मैं सनी की तरह बॉडी लैंग्वेज और पोस्चर के लिए खुद को तैयार कर रहा था. इस प्रोसेस में मैं बहुत थक गया था क्योंकि वह जिस तरह का पर्सन है, उसके जैसा कोई नहीं बनना चाहता है. हमारी फिल्म इस तरह के लोगों को चेतावनी देती है.

  ‘भूल भुलैया 2’ में किए जा रहे पुरानी फिल्म के गाने शामिल

फिल्म मर्दानी-2 में विशाल के कैरेक्टर का नाम सनी है. विशाल की बात करें तो वो कई हिट टीवी शोज दे चुके हैं. उन्होंने भारत के वीर पुत्र-महाराणा प्रताप में अकबर का रोल निभाया था. इसके अलावा विशाल संकट मोचन हनुमान, क्राइम पट्रोल, एक-दूजे के वास्ते, पेश्वा बाजीराव, दिया और बाती हम, थपकी प्यार की और चक्रधारी अजेय कृष्ण में नजर आ चुके हैं.

  आयुष्मान और विक्की कौशल में विशेष जुडाव

Check Also

‘भूल भुलैया 2’ में किए जा रहे पुरानी फिल्म के गाने शामिल

मुंबई . ‎फिल्म “भूल भुलैया 2” में पुरानी ‎फिल्म भूल भुलैया के गाने शा‎मिल ‎किए …