माताजी की पांडोली के पास पिकअप की टक्कर से बाइक सवार की मौत

चित्तौड़गढ़. कपासन फोरलेन पर माताजी की पांडोली गांव के पास रविवार (Sunday) शाम एक पिकअप जीप की टक्कर से एक बाइक सवार की मृत्यु हो गई.

जीप चालक मौके से फरार हो गया. पांडोली निवासी 30 वर्षीय रतन पुरी पुत्र नाथूपुरी गोस्वामी रिठोला-भीलवाड़ा (Bhilwara) फोरलेन पर ईनाणी कंपनी के पास चाय की गुमटी लगाता है. रविवार (Sunday) शाम साढे छह बजे दूध लेकर पांडोली के पुराने सड़क मार्ग से चित्तौड़ की तरफ जा रहा था. अचानक सामने से गांव की तरफ आने लिए मुड़ी पिकअप जीप ने उसे चपेट में ले लिया, जिससे वह गंभीर घायल हो गया. हादसे की सूचना मिलते ही पांडोली के लाला गुर्जर, प्रहलाद गुर्जर मौके पर पहुंचे. सूचना पर चंदेरिया पुलिस (Police) थाना के एएसआई सुभाष मय जाब्ता मौके पर पहुंचे. गंभीर घायल रतनपुरी को सांवलियाजी अस्पताल ले जाया गया.

जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस (Police) ने शव को मोर्चरी में रखवाया है. सोमवार (Monday) सुबह मृतक का पीएम होगा.पुलिस (Police) ने पिकअप जब्त कर प्रकरण दर्ज किया है. मृतक रतनपुरी विवाहित होकर उसके परिवार में तीन छोटे-छोटे बच्चे हैं. वह स्वंय तीन भाइयों में सबसे छोटा था. चाय की गुमटी चलाकर परिवार का पेट पालता था.

The post माताजी की पांडोली के पास पिकअप की टक्कर से बाइक सवार की मौत appeared first on .

न्‍यूज अच्‍छी लगी हो तो कृपया शेयर जरूर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *