Sunday , 22 September 2019
Breaking News

मारुति सुजुकी ने सुजुकी कनेक्ट लॉन्च किया

मुंबई, 25 जुलाई (उदयपुर किरण). मारुति सुजुकी इंडिया लि. ने अपने ग्राहकों के लिए अपने एडवांस्ड टेलिमेटिक्स सॉल्युशन सुजुकी कनेक्ट लॉन्च किया है. सुजुकी कनेक्ट का उद्देश्य आपातकालीन अलर्ट, वाहन ट्रैकिंग, लाइव वाहन स्टेटस तथा निवारक रखरखाव कॉल के लिए एडवांस्ड टेक्नोलॉजी के जरिए उपयोगकर्ताओं को सुविधा उपलब्ध कराना है.

मारुति सुजुकी ने अपने उन्नत टेलीमैटिक्स के लॉन्च की घोषणा करते हुए कहा कि कंपनी अपने नेक्सा ग्राहकों के लिए समाधानपरक डिजिटल सेवाओं को ला रही है. सुजुकी कनेक्ट का उद्देश्य वाहन उपयोगकर्ता की सुविधाओं और कंपनी की भावी योजनाओं के बारे में एक ही मंच पर सभी जानकारियों को उपलब्ध कराना है. उपभोक्ता किसी भी आपातकाल स्थितियों के दौरान उन्नत प्रौद्योगिकी अलर्ट, वाहन ट्रैकिंग, लाइव वाहन स्थिति और वाहन के रखरखाव की जानकारी घर बैठे ही पा सकता है. सुजुकी कनेक्ट एक विकल्प के रूप में उपलब्ध हो सकता है. कंपनी की ओर से सभी कारों में इस तकनीक को स्थापित किया जाएगा. नेक्सिया ऐप के माध्यम से स्मार्टफोन ग्राहक इसका लाभ ले सकते हैं.

यह भी पढ़िए   कांच वाले चावल के वितरण पर रोक

मारुति सुजुकी के सीनियर कार्यकारी निदेशक (विपणन और बिकी) आर एस कलसी ने कहा कि सुजुकी कनेक्ट एक उन्नत टेलीमैटिक्स है, जिसका उद्देश्य कार मालिकों को तत्काल समाधान और बेहतर सेवा प्रदान करना है. इस एप्लिकेशन को लांच करने से पहले कंपनी के अभियंताओं ने सफल परीक्षण किया है. कार मालिक आपातकालीन अलर्ट, वाहन ट्रैकिंग, ड्राइविंग व्यवहार विश्लेषण, कार सहायता, और कई अन्य सेवाओं को बस एक क्लिक पर ही हासिल कर सकते हैं.

Click & Download Udaipur Kiran App to read Latest Hindi News

Inline

Click & Download Udaipur Kiran App to read Latest Hindi News

Inline

Click & Download Udaipur Kiran App to read Latest Hindi News