मालगाडिय़ों को रास्ता देने के लिए विलम्ब की जा रही यात्री ट्रेन

कोरबा .कोरबा क्षेत्र में रेलवे (Railway)के द्वारा सीमित गाडिय़ां ही चलाई जा रही है. इस पर भी जानबूझकर यात्री ट्रेन को विलंबित किया जा रहा है. गेवरा रोड से रायपुर (Raipur) (Raipur) के लिए संचालित ट्रेन के यात्री इसका खामियाजा भुगत रहे है.
गेवरा रोड रायपुर (Raipur) (Raipur) मेमू को आज कोरबा स्टेशन से लगभग 1 घंटे विलंब से रवाना किया गया. सही समय पर छोडऩे के बजाए इसके साथ इस तरह का रवैय्या अपनाया गया. नगर और आसपास से पहुंचे यात्रियों (Passengers) को लेट लतीफी के चक्कर में काफी समस्याएं हुई. यात्रियों (Passengers) ने बताया कि यहां देखते-देखते रेलवे (Railway)ने कई मालगाड़ी पार कर दी. इससे समझ में आया कि पूरा खेल माल लदान के चक्कर में हो रहा है.

  छ:ग युवा कांग्रेस के प्रदेश महासचिव बने आशीष

आलम यह रहा कि गतौरा तक पहुंचते-पहुंचते यह मेमू स्पेशल डेढ़ घंटे लेट हो गई. ऐसे में रायपुर (Raipur) (Raipur) तक का सफर स्वाभाविक रूप से और विलंबित हो गया. अपने कार्यों के लिए वहां तक का सफर करने वालों की योजना पर इसका सीधा असर पड़ा. काफी समय से नागरिक संगठन रेलवे (Railway)को रवैय्ये पर आरोप लगाते रहे है कि वह यात्री ट्रेन को बंद करने के साथ इसी ट्रैक पर मालगाडिय़ां दौड़ा रहा है. अब जब कुछ ट्रेन बची है तब भी समस्या जस की तस मौजूद है.

Rajasthan news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *