मालवीय नगर थाने में पहुंचा कोरोना एक साथ 10 पुलिसकर्मी संक्रमित मिलने से हड़कंप


नई दिल्ली (New Delhi). दिल्ली पुलिस (Police) में कोरोना संक्रमण का मामला अब थमने का नाम नहीं ले रहा है. अब तक 250 से ज्यादा पुलिस (Police)कर्मी इसकी चपेट में आ चुके हैं. हाल ही में पता चला है कि अब कोरोना दक्षिणी दिल्ली के मालवीय नगर थाने में पहुंच गया है. यहां करीब 10-11 पुलिस (Police)कर्मी संक्रमित पाए जाने से हड़कंप मचा हुआ है.

दिल्ली पुलिस (Police) सूत्रों के मुताबिक, दिल्ली में चांदनी महल थाने के बाद मालवीय नगर दूसरा ऐसा थाना है जहां 10-11 पुलिस (Police)कर्मी एक साथ कोरोना संक्रमित निकले हैं. हालांकि, इससे पहले कोरोना का कोहराम दिल्ली पुलिस (Police) की अशोक विहार पुलिस (Police) कॉलोनी में भी मच चुका है. यहां अभी भी तमाम कोरोना संक्रमित होम क्वारंटाइन हुए हैं. सूत्रों के मुताबिक, मालवीय नगर थाने मे इतनी बड़ी संख्या में कोरोना संक्रमितों के मिलने के बाद पूरे थाने को विशेष तौर पर सैनिटाइज करा जा रहा है. पता चला है कि यहां सबसे पहले एक सिपाही में कोरोना के लक्षण देखने को मिले थे. उसकी ड्यूटी इलाके के एक हॉटस्पॉट में लगी हुई थी.

  रेलवे का निजीकरण रक्तशिराओं काटने जैसा : छोटे फायदे के लिए आधी से ज्यादा आबादी का नुकसान नहीं करें

मंगलवार (Tuesday) को यहां के बाकी 9-10 अन्य पुलिस (Police)कर्मियों की भी रिपोर्ट पॉजिटिव आ गई. फिलहाल सभी संक्रमितों को एहतियातन अलग कर दिया गया है, जबकि सुरक्षित बचे पुलिस (Police) कर्मियों को सलाह दी गई है कि वे भी एहतियात बरतें. उल्लेखनीय है कि इससे पहले कोरोना ने अशोक विहार पुलिस (Police) कॉलोनी में कोहराम मचा दिया था. यहां करीब 200 से ज्यादा फ्लैट हैं. इनमें हजारों लोग रह रहे हैं. इस कॉलोनी में कई घरों में कोरोना लक्षण वाले मरीज पाए गए हैं.

  पीएम वाराणसी स्थित गैर सरकारी संगठनों के प्रतिनिधियों से आज करेंगे वार्ता

Check Also

राहुल का समर्थन नहीं करने वाले कांग्रेस छोड़ें

दिग्विजय सिंह ने पार्टी के नेताओं पर साधा निशाना नई दिल्‍ली . कांग्रेस के वरिष्ठ …