मुख्यमंत्री वसुंधराराजे आज से चार दिन चित्‍तौड़ में, पहले दिन कपासन विधानसभा क्षेत्र का जनसंवाद

चित्तौड़गढ़. प्रदेश की सीएम वसुंधराराजे रविवार (Sunday) से चार दिन तक जिले में रहेंगी. वे हर रोज एक विधानसभा क्षेत्र में जनसंवाद करेंगी. साथ ही वे संबंधित क्षेत्र में लोकार्पण व शिलान्यास भी करेंगी. शुरुआत रविवार (Sunday) सुबह सांवलिया सेठ के दर्शन के बाद कपासन विधानसभा के जनसंवाद से होगी.

सीएम 15 से 18 अप्रैल तक जिले में ही रहेंगी. वे रविवार (Sunday) सुबह 10 बजे हेलीकॉप्टर से सांवलियाजी पहुंचेंगी. जहां दर्शन के बाद कार से 8 किमी दूर प्राकट्य स्थल पर पहुंचेंगी. जहां दिनभर कपासन विधानसभा क्षेत्र का जनसंवाद चलेगा. सीएम का 16 को निंबाहेड़ा विधानसभा का निंबाहेड़ा, 17 को बड़ीसादड़ी विस का डूंगला और 18 को चित्तौड़गढ़ विस का चित्तौड़गढ़ में जनसंवाद होगा. अलग-अलग सत्रों में चलने वाले जनसंवाद में पहले से पंजीकृत व तयशुदा लोग ही रहेंगे. गाइडलाइन के मुताबिक इन लोगों की सूचियां तैयार की गई हैं. इन्हें आईकार्ड जारी किया जा रहा है.

सीएम के दौरे को लेकर प्रशासनिक अमला अलर्ट है. अधिकारियों-कर्मचारियों के वीक एंड के दोनों दिन सहित 18 अप्रैल तक सभी अवकाश निरस्त कर दिए हैं. जनसंवाद का मुख्य एजेंडा फीडबैक और शिकायत-सुझाव हंै, ऐसे में अधिकारी-कर्मचारियों से सवाल किए जा सकते है. कलेक्टर (Collector) व एसपी ने बैठकें लेकर कर्मचारी-अधिकारियों को सजग किया.

कपासन विधायक अर्जुनलाल जीनगर के अनुसार सीएम हेलीकॉप्टर से सुबह दस बजे सांवलियाजी पहुंचेंगी. यहां दर्शन के बाद प्राकट्य स्थल पर कपासन विस का जनसंवाद करेंगी. देर शाम शनि महाराज आली के दर्शन व वार्षिक मेले का उद‌्घाटन करेंगी.

The post मुख्यमंत्री (Chief Minister) वसुंधराराजे आज से चार दिन चित्‍तौड़ में, पहले दिन कपासन विधानसभा क्षेत्र का जनसंवाद appeared first on .

न्‍यूज अच्‍छी लगी हो तो कृपया शेयर जरूर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *