मोटो जी50, मोटो जी100 और मोटो हेनोइप की एंट्री जल्द, सामने आए स्पेसिफिकेशन्स

फोन में 13 मेगापिक्सल का कैमरा, ऐंड्रॉयड 11 ओएस से लैस फोन में 5000 एमएएच की बैटरी है

नई दिल्ली (New Delhi) . मोटोरोला अपने स्मार्टफोन्स की रेंज में तीन नए डिवाइस की एंट्री कराने वाला है. रिपोर्ट्स के मुताबिक कंपनी अपनी पॉप्युलर जी सीरीज के तहत तीन नए स्मार्टफोन- मोटो जी50, मोटो जी100 और मोटो हेनोइप (कोडनेम) डिवाइस को लॉन्च करने वाली है. जर्मन पब्लिकेशन ने मोटो के इन अपकमिंग स्मार्टफोन्स के अहम स्पेसिफिकेशन्स को शेयर किया है. टेक्निकन्यूज ने कुछ महीने पहले एक डिवाइस की स्पेसिफिकेशन्स को शेयर किया था.

  सैमसंग एसी के 2021 रेंज के साथ लीजिए ठंडी और ताज़ी हवा का मज़ा

अब इस फोन को जुड़ी जो ताजा जानकारी आ रही है उसके मुताबिक यह यूरोप में मोटो जी50 के नाम से लॉन्च हो सकता है. फोन का मॉडल नंबर एक्सटी2137 है. इसमें 90हर्ट्ज के रिफ्रेश रेट के साथ एचडी+ डिस्प्ले मिलता है. फोन में 4जीबी रैम के साथ 128जीबी इंटरनल स्टोरेज मिलता है. प्रोसेसर के तौर पर इस फोन में आपको स्नैपड्रैगन 480 5जी मिलेगा. फटॉग्रफी के लिए फोन में 48 मेगापिक्सल+2 मेगापिक्सल का ड्यूल रियर कैमरा सेटअप मिलता है. वहीं, सेल्फी के लिए इस फोन में 13 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है. ऐंड्रॉयड 11 ओएस से लैस इस फोन में 5000 एमएएच की बैटरी दी गई है.

  गैलेक्सी S21 अल्ट्रा 5G पर मुझे तस्वीरों और 8K वीडियो स्नैप के बीच चुनाव करने की ज़रूरत नहीं थीः नैट जियो फोटोग्राफर प्रसेनजित यादव

हेनोइप डिवाइस का कोडनेम है और इसका मॉडल नंबर एक्सटी2135-1/2 है. यह फोन दो वेरियंट 4जीबी+64जीबी और 6जीबी+128जीबी में लॉन्च किया जा सकता है. फटॉग्रफी के लिए इस फोन में चार कैमरे मिल सकते हैं. इसमें 108 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरा के साथ एक 16 मेगापिक्सल, एक 8 मेगापिक्सल और एक 2 मेगापिक्सल का कैमरा मिल सकता है.

  सैमसंग गैलेक्सी टैब भारत में एनीमिया को पूरी तरह खत्म करने के लिए कैसे कर रहे हैं हेल्थक्यूब की मदद

प्रोसेसर के तौर पर इस फोन में स्नैपड्रैगन 675 दिए जाने की संभावना है. मोटो जी सीरीज के तहत आने वाले यह एक प्रीमियम स्मार्टफोन होगा. यह स्नैपड्रैगन 870 एसओसी के साथ आने वाले मोटोरोला एज एस स्मार्टफोन के रीब्रैंडेड वर्जन के तौर पर लॉन्च किया जा सकता है. फोन को कंपनी 8जीबी तक की रैम और 256जीबी तक के इंटरनल स्टोरेज के साथ लॉन्च हो सकता है.

Rajasthan news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *