यूरोप में गैलेक्सी ए32 5जी पेश

-फोन में से है धमाकेदार फीचर्स

नई दिल्ली (New Delhi) . स्मार्टफोन बनाने वाली कंपनी सैमसंग ने अनपेक्ड 2021 इवेंट के दौरान एक नया स्मार्टफोन प्रस्तुत किया है. यह सैमसंग कंपनी का किफायती 5जी स्मार्टफोन है. इस फोन का नाम गैलेक्सी ए32 5जी है. इस फोन को यूरोप में लॉन्च किया गया है. इस फोन को कई खास फीचर्स के साथ पेश किया गया है. इस फोन को भारत में कब तक लॉन्च किया जाएगा इसकी जानकारी फिलहाल कंपनी ने नहीं दी है.

फोन की कीमत के बारे में ज्यादा तो नहीं बताया गया है कि लेकिन इसके 64 जीबी की स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 280 यूरो यानी करीब 24,878 रुपये है. वहीं, फोन के 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 300 यूरो यानी करीब 26,655 रुपये है. फोन को ब्लैक, व्हाइट, ब्लू और वॉयलेट कलर में पेश किया गया है. इसकी सेल 12 फरवरी से शुरू होगी. इसमें 6.5 इंच का नॉच्ड डिस्प्ले दिया गया है. यह फोन 720 पिक्सल के साथ आता है. यह फोन 2 गीगाहर्ट्ज की क्लॉक स्पीड के साथ ऑक्टा-कोर प्रोसेसर पर काम करता है. इसमें कौन-सा चिपसेट दिया गया है इसकी जानकारी कंपनी ने फिलहाल नहीं दी है. फोन में फोटोग्राफी के लिए क्वाड रियर कैमरा दिया गया है. इसका पहला सेंसर 48 मेगापिक्सल का है. दूसरा 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड कैमरा है. तीसरा 5 मेगापिक्सल का मैक्रो और चौथा 5 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर है. फोन में 13 मेगापिक्सल का सेल्फी सेंसर दिया गया है. फोन में 5000 एमएएच की बैटरी दी गई है जो 15डब्ल्यू फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है. यह दो घंटे में 0 से 100 फीसद तक चार्ज हो जाती है.

  ओप्पो का शानदार फाइंड एक्स3 सीरीज फोन 11 मार्च को लॉन्च होगा

दिसंबर में सामने आई रिपोर्ट्स के मुताबिक, यह फोन मीडिया (Media) टेक डायमेंसिटी 720 प्रोसेसर के साथ पेश किया जाना था. यह फोन साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आता है. यह इन-स्क्रीन स्कैनर से काफी तेज काम करता है. फोन तीन रैम वेरिएंट दिए गए हैं. इनमें 4 जीबी, 6 जीबी और 8 जीबी शामिल हैं. फोन में 64 जीबी और 128 जीबी स्टोरेज वेरिएंट दिए गए हैं जिन्हें माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए 1 टीबी तक बढ़ाया जा सकेगा.

Please share this news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *