राजस्थान के सीकर जिले में पुलिस ने अवैध शराब सप्लाई में दो को पकड़ा


जयपुर (jaipur). राजस्थान के सीकर जिले में पुलिस (Police) ने बड़ी कार्रवाई की है दांतारामगढ़ पुलिस (Police) ने अवैध शराब की सप्लाई करते हुए दो लोगों को गिरफ्तार किया है. इसके साथ ही पुलिस (Police) ने आरोपियों के पास से दो स्विफ्ट डिजायर कार, जिसमें 11 कार्टून अंग्रेजी शराब थी, उसे भी जब्त किया है वहीं, थाना अधिकारी लाल सिंह यादव ने कहा है कि मुखबिर द्वारा सूचना प्राप्त हुई थी कि इलाके में अवैध शराब लाई गई है.

  बिहार में कोरोनावायरस संक्रमण के 239 नए मामले सामने आए

थानाधिकारी लाल सिंह के नेतृत्व में तुरंत कार्रवाई करते हुए इलाके में गश्त शुरू कर दी इस दौरान पुलिस (Police) को बनियों के बांस के पास सडक़ के किनारे एक स्विफ्ट डिजायर गाड़ी खड़ी मिली. इसके बाद पुलिस (Police) की गाड़ी आता देख आरोपी कार लेकर भागने लगे. इसी दौरान आगे जाकर आरोपियों की गाड़ी एक बिजली के पोल से जा टकराई और पुलिस (Police) ने वहीं पर दोनों आरोपियों को धर दबोचा. हालांकि, इस दौरान एक आरोपी मौका पाकर फरार हो गया.वहीं, पुलिस (Police) द्वारा जब गाड़ी की तलाशी ली गई तो कार में से 11 कार्टून मिला, जिसमें 132 बोतल अंग्रेजी शराब थी और इन पर पार्टी स्पेशल का लेबल लगा हुआ है.

  राजस्‍थान से अस्थि विसर्जन के लिए निःशुल्क चलेंगी बसें, उत्तराखण्ड सरकार से बनी सहमति

थाना अधिकारी ने कहा कि शराब हरियाणा (Haryana) निर्मित हैं. इधर, गिरफ्तार किए गए आरोपी रामस्वरूप जान एवं सोहनलाल जाट ने पुलिस (Police) की पूछताछ में बताया कि तीसरा आरोपी कमलेश उर्फ कमल है, जो अमानीपुरा का रहने वाला है. इधर, पुलिस (Police) ने आबकारी एक्ट के तहत मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. बता दें कि इस महीने में यह पुलिस (Police) की अवैध शराब को लेकर दूसरी कार्रवाई है.

  दिल्ली कोविड-19 समर्पित सिग्नस ऑर्थोकेयर अस्पताल में लगी आग

Check Also

चीन ने भारत से अपने नागरिकों को वापस बुलाया

नई दिल्‍ली . चीन ने छात्रों, पर्यटकों और उद्योगपतियों सहित सभी नागरिकों को भारत से …