रामगोपाल वर्मा की नई फिल्म पर आंध्र प्रदेश में सियासी बवाल, शिकायत दर्ज

हैदराबाद. आंध्र प्रदेश में फिल्म ‘कम्मा राज्यम लो कडापा रेडलू’ का अभी ट्रेलर ही रिलीज हुआ है पर इसको लेकर बबाल खड़ा हो गया है. दरअसल बॉलीवुड के मशहूर डायरेक्टर रामगोपाल वर्मा यह फिल्म आंध्र की राजनीति पर आधारित है, जिसमें पूर्व मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू के पतन, मौजूदा मुख्यमंत्री जगन रेड्डी के राजनीतिक करियर के बढ़ने की कहानी को दर्शाया गया है. जब से इस फिल्म का ट्रेलर आया है, तब से राजनीतिक गलियारों में इसी की चर्चा है. अब मामला हाईकोर्ट तक पहुंच गया है. हाईकोर्ट और सेंसर बोर्ड में इस फिल्म के खिलाफ शिकायत दर्ज की गई है.

  वाम दलों ने दिल्ली हिंसा के लिए भाजपा और RSS को जिम्मेदार ठहराया

आंध्र प्रदेश सरकार के एडवाइज़र रामकृष्ण रेड्डी ने राज्य के सेंसर बोर्ड को इस बारे में लिखा है और फिल्म के नाम को बदलने की मांग की है. इसमें लिखा गया है कि जगन रेड्डी को लेकर फिल्म में जो दिखाया गया है और जिस तरह से नाम में जातियों का उपयोग किया गया है वह बर्दाश्त करने लायक नहीं है. बता दें कि पौने 3 मिनट के इस ट्रेलर में आंध्र प्रदेश की राजनीति को झलकाया गया है, इसमें चंद्रबाबू नायडू नेगेटिव किरदार तो वहीं जगन रेड्डी को हीरो दिखाया गया है. फिल्म के कुछ सीन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह के किरदार भी दिख रहे हैं.

  टी20 महिला विश्व कप : बांग्लादेश से भारतीय महिला टीम का मुकाबला आज

गौरतलब है कि इससे पहले रामगोपाल वर्मा ने पिछले साल एनटीआर को लेकर ‘लक्ष्मी एनटीआर’ फिल्म बनाई थी. उस फिल्म में एनटीआर के द्वारा टीडीपी बनाने की कहानी को दर्शाया गया था और किस तरह चंद्रबाबू नायडू बाद में पार्टी पर कब्जा कर लेते हैं उसके बारे में फिल्म में दिखाया गया. जिस पर काफी बवाल हुआ था. रामगोपाल वर्मा इससे पहले भी कई ऐसी फिल्में बना चुके हैं जो विवादों का हिस्सा रह चुकी हैं, मुंबई हमले को लेकर बनाई गई उनकी फिल्म 26/11 भी काफी चर्चा में रही थी.

  दिल्ली के इस होटल के कमरे में रुकेंगे राष्ट्रपति ट्रंप, एक रात का किराया आठ लाख रुपये

Check Also

गृहमंत्री शाह के साथ बैठक के बाद बोले केजरीवाल, सब मिलकर शांति बहाली करेंगे

नई दिल्ली . उत्तर पूर्वी दिल्ली में जारी हिंसा के बीच अरविंद केजरीवाल ने मंगलवार …