राम मंदिर के लिए चंदा करने को छंपवाई रसीद, पिता-पुत्र गिरफ्तार

मैनपुरी ( ). भोगॉव,अयोध्या (Ayodhya) में राम मंदिर (Ram Temple) निर्माण को चल रहे निधि संग्रह अभियान में पिता-पुत्र ने चंदा करने के लिए फर्जी रसीद छपवा लीं. दोनों को हिदूवादी संगठनों के कार्यकर्ताओं ने पकड़ लिया. उन्हें पुलिस (Police) के सिपुर्द कर एफआइआर दर्ज कराई गई है.

मंगलवार (Tuesday) दोपहर विश्व हिदू परिषद व बजरंग दल कार्यकर्ताओं की टीम निधि समर्पण संग्रह को मुहल्ला पथरिया में संपर्क कर रही थी. एक प्रिटिग प्रेस पर निधि संग्रह के लिए पहुंचे तो वहां पहले से मौजूद दो लोगों के हाथ में राम मंदिर (Ram Temple) के चंदा से संबंधित रसीदें मिल गई. हिदूवादी संगठन के कार्यकर्ताओं ने जब उनसे जानकारी की तो दोनों कोई ठोस जवाब नहीं दे पाए. दोनों को कोतवाली लाकर पुलिस (Police) के सिपुर्द कर दिया गया. कोतवाली में सीओ अमर बहादुर व इंस्पेक्टर पहुप सिंह ने पूछताछ की, तो दोनों पिता-पुत्र निकले. उन्होंने अपने नाम भूप सिंह गोस्वामी व अंशू निवासी रूई गांव बताया. तलाशी में युवक अंशू के पास से फर्जी रसीद बुक भी मिली है. इंस्पेक्टर पहुप सिंह ने बताया कि दोनों आरोपितों के खिलाफ बजरंग दल के जिला संयोजक शिवकुमार की तहरीर पर धोखाधड़ी का मामला दर्ज किया गया है. उनकी योजना मंदिर के नाम पर चंदा करने की थी.
इंटर का छात्र (student) है एक आरोपित*

  उत्तरप्रदेश में कोरोना विस्फोट, पिछले 24 घंटे में 27,357 नए मरीज मिले

फर्जी रसीद छपवाकर राम मंदिर (Ram Temple) के नाम पर चंदा करने में आरोपित युवक अंशू गोस्वामी इंटरमीडिएट का छात्र (student) है. पुलिस (Police) की पूछताछ में उसने बताया कि राममंदिर के नाम पर चंदा कर वह अपने शौक पूरा करना चाहता था. प्रधानमंत्री पर टिप्पणी के मामले में दी तहरीर
* कुसमरा: वाट्सएप पर एक ग्रुप में प्रधानमंत्री मोदी पर अभद्र टिप्पणी किए जाने के मामले में भाजपा नेताओं ने पुलिस (Police) चौकी में तहरीर दी है*

  देश को दुखद हालत में छोड़कर प्रधानमंत्री और गृहमंत्री लापता : संजय सिंह

मंगलवार (Tuesday) को भाजपा मंडल अध्यक्ष विनोद चतुर्वेदी व व्यापार मंडल के नगर अध्यक्ष विनय शुक्ला ने संयुक्त रूप से चौकी पर तहरीर दी. उन्होंने बताया कि वाट्सएप पर इंटरनेशनल के नाम से एक ग्रुप चल रहा है. इस ग्रुप पर मोहम्मद तारिक नाम के व्यक्ति ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) पर अभद्र टिप्पणी की है. भाजपा नेताओं ने पुलिस (Police) को संबंधित स्क्रीन शाट भी दिखाया. चौकी इंचार्ज अभिमन्यु मलिक ने बताया कि तहरीर मिली है, जांच कर कार्रवाई की जाएगी.

  उत्तरप्रदेश में कोरोना विस्फोट, पिछले 24 घंटे में 27,357 नए मरीज मिले

 

Rajasthan news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *