Saturday , 27 February 2021

रिया ने कहा उसके पास सुशांत की निशानी के रूप में पानी की बोतल और नोटबुक में लिखा नोट है


मुंबई (Mumbai) . सुशांत सिंह राजपूत की लिव इन पार्टनर और अभ‍िनेत्री रिया चक्रवर्ती ने एक फोटो जारी करते हुए कहा कि सुशांत की यही एक मात्र प्रॉपर्टी मेरे पास है. तस्वीर पानी की एक बोतल की है जो 2019 में आई सुशांत की फिल्म छिछोरे के मर्चेंडाइज लाइन का हिस्सा था. इसके अलावा फोटो के साथ मीडियो को भेजे संदेश में रिया ने कहा, ‘सुशांत की यही एक मात्र प्रॉपर्टी मेरे पास है.’

  50 लाख की लागत से बनेगी नई नंदी शाला

28 वर्षीय रिया चक्रवर्ती ने अपने वकील सतीश मानंश‍िंदे के जरिए एक नोट भी जारी किया जो कि उनके अनुसार सुशांत सिंह राजपूत ने उनकी नोटबुक में लिखा था. इस नोट में सुशांत ने अपने जीवन में सात चीजों के लिए उनका आभार व्यक्त किया था.

रिया के अनुसार यह सुशांत सिंह राजपूत की हैंडराइटिंग है इस पत्र में जिन लोगों का उल्लेख है उनमें लिल्लू शोविक (रिया चक्रवर्ती का भाई) है, बेबू मैं हूँ, सर मेरे पिता हैं, मैम मेरी मां हैं और फज सुशांत का कुत्ता है. हालांकि रिया ने यह नहीं बताया कि यह नोट कब ल‍िखा गया.

  कोरोना 42 प्रतिशत फ्रंटलाइन वर्कर्स को दिया गया कोविड वैक्सीन का पहला डोज

सुशांत सिंह राजपूत के पिता केके सिंह ने शोविक चक्रवर्ती को भी आरोपी बनाया है और प्रवर्तन निदेशालय तथा CBI इसकी भी जांच कर रहे हैं. सूत्रों ने बताया कि शुक्रवार (Friday) को रिया चक्रवर्ती, शोविक चक्रवर्ती और रिया की पूर्व मैनेजर श्रुति मोदी से प्रवर्तन निदेशालय के मुंबई (Mumbai) कार्यालय में अलग-अलग कमरों में लंबी पूछताछ की गई थी. रिया चक्रवर्ती को अगले हफ्ते आगे की पूछताछ के लिए फिर से बुलाया जा सकता है.

Please share this news