रिवरसॉन्ग ने 1,999 रुपये में लाइटवेट बैंड ‘वेव-2’ उतारा

गुरुग्राम, 18 जून (उदयपुर (Udaipur) किरण). स्मार्ट गैजेट्स ब्रैंड रिवरसॉन्ग ने लाइटवेट बैंड ‘वेव-2’ लॉन्च किया है. यह एडवांस सेंसर के साथ आता है, जिससे ब्लड प्रेशर, नींद, दिल की धड़कन की निगरानी रखने में मदद मिलती है. यह उपयोग करने वाले को उनकी पूरे दिन की गतिविधियों पर निगरानी रखने में सशक्त बनाता है. इस गैजेट की मुख्य विशेषताओं में हार्ट रेट मॉनिटर, एसपीओ 2, ब्लड प्रेशर मॉनिटर, एक्टिविटी ट्रैकर (दौड़ना, साइकिल चलाना, पहाड़ पर चढ़ना, फुटबॉल या बास्केटबॉल आदि खेलना), नींद की निगरानी रखना, यूएसबी चार्जिग पोर्ट, नोटिफिकेशन अलर्ट (कॉल या मैसेज आदि), म्यूजिक कंट्रोल, कैमरा कंट्रोल, डू नॉट डिस्टर्ब, डिस्प्ले चेंज, वॉटर ड्रिंकिंग रिमाइंडर, स्विच टेक्स्ट डायरेक्शन, अलार्म फंक्शन शामिल हैं.

  रेडमी 9सी स्मार्टफोन आया अब नए अवतार में - फोन की बिक्री 3 अगस्त से शुरू होगी

बैंड को गूगल प्लेस्टोर पर आर.एस. केयर से डाउनलोड किया जा सकता है. इसकी 1,999 रुपये रखी गई है.

रिवरसॉन्ग (इंडिया) के बिजनेस हेड गुरबिंदर सोढ़ी ने कहा, “हम लोगों को फिट रहने में उनकी मदद के लिए नई टेक्नोलॉजी के रूप में नए-नए गैजेट्स उपलब्ध कराने के लिए प्रतिबद्ध हैं, जो फिटनेस के दीवानों को अब तक इतनी आसानी से नहीं मिलते थे. हम लोगों को सेहतमंद रखने के साथ उन्हें पूरी तरह से मौज-मस्ती का मौका भी देना चाहते हैं. अब सेहतमंद रहने की इच्छा रखने वालों को अपनी रोजाना डेली रूटीन और अनुशासन से फिटनेस की निगरानी करना आसान हो जाएगा.”

  जल्द आ रहा ‎रियलमी मागडर्ट वायरलेस चार्जर -अगले सप्ताह हो सकती है लां‎चिंग

उन्होंने कहा, “हम नए-नए डिजाइन में स्मार्ट डिवाइसेज लोगों को मुहैया कराना सुनिश्चित कर रहे हैं, जिससे वे नई स्मार्ट टेक्नॉलजी से भरपूर फिटनेस की दुनिया में रहने के काबिल बन सकें.”

रिवरसॉन्ग के संस्थापक लियू चुनमिंग ने कहा, “फिटनेस हमारे समाज की प्रमुख चिंता बन गया है. लोग सेहतमंद और चुस्त-दुरुस्त रहने के लिए खान-पान और व्यायाम में ज्यादा सावधानी बरत रहे हैं, इसलिए एक ऐसा बदलाव लाना जरूरी था, जो फिटनेस को फिर से पारिभाषित करे.”

न्‍यूज अच्‍छी लगी हो तो कृपया शेयर जरूर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *