रीच मोबाइल ने लांच किया ऐल्योर राइस-2

नई दिल्ली (New Delhi), 14 जून (उदयपुर (Udaipur) किरण). रश्मि ग्रुप की हाल ही में गठित सिस्टर कंपनी रीच मोबाइल ने जियो के सहयोग से ऐल्योर राइस-2 मोबाइल लॉन्च किया. यह मोबाइल 5,999 रुपये में उपलब्ध है. इस बजट स्मार्ट फोन का मकसद नेक्सट जेनरेशन के गैजेट्स के लिए मेक इन इंडिया अभियान के माध्यम से मजबूत इको सिस्टम बनाना है. इस डील को और आकर्षक बनाने के लिए कंपनी ने जियो के उपभोक्ताओं के लिए 2,200 रुपये के कैशबैक का मेगा ऑफर दिया है.

  वीवो एक्स-सीरीज में नए स्मार्टफोन्स करेगी लॉन्च

स्मार्ट फोन के तमाम नए-नए फीचर्स से लैस मोबाइल को हरेक की पहुंच में लाने के प्रयास के तहत नवीनतम टेक्नोलॉजी से लैस मोबाइल लॉन्च किए गए हैं, जो काफी किफायती और सस्ते हैं.

रीच मोबाइल के प्रॉडक्ट मैनेजर अमित गर्ग ने कहा, “इस मोबाइल को डिवेलप करते समय हमने तीन विशेषताओं, प्रभावोत्पादकता, इनोवेशन और मोबाइल की बेहतरीन परफॉर्मेस पर फोकस किया. हम अपने उपभोक्ताओं को ऐसा प्रॉडक्ट देना चाहते हैं, जिससे उनके कीमत में बढ़ोतरी के लिए उनको मोबाइल के इस्तेमाल से रोजाना के अनुभवों को बढ़ाने पर बल दिया गया है.”

  सैमसंग ने केएलई टेक यूनिवर्सिटी के साथ मिलकर एक विश्वस्तरीय आर्टिफिशियल इंटैलिजेंस, मशीन लर्निंग एवं डेटा इंजीनियरिंग लैब स्थापित की

रीच मोबाइल के उपाध्यक्ष अनीस रहमान ने कहा, “सस्ती और किफायती कीमत पर बेहतरीन फीचर्स से लैस मुहैया कर हम ज्यादा कनेक्टेड फ्यूचर का मार्ग प्रशस्त कर रहे हैं.”

न्‍यूज अच्‍छी लगी हो तो कृपया शेयर जरूर करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *