लव है यार एक्सेप्ट इट अब  निशुल्क : ऑनलाइन पर देख सकते हैं फीचर फिल्म

उदयपुर (Udaipur) में बनी फिल्म विदेशों में देख सकेंगे लोग घर बैठे …..तलेसरा बने प्रदेश के पहले निर्माता, निर्देशक एवं लेखक उदयपुर (Udaipur). उदयपुर (Udaipur) के होम प्रोडक्शन पर बनी पहली फुल फीचर फिल्म लव है यार एक्सेट इट को को आम दर्शकों के लिए ऑनलाइन ओटीटी प्लेटफॉर्म पर लगा दी गई है अब यह फिल्म देश के सिनेमाघरों के साथ ऑनलाइन घरों में बैठकर भी निशुल्क देखी जा सकती है.

फिल्म पंचायत राजस्थान (Rajasthan) प्रोडक्शन प्रवक्ता व तथा फिल्म सह कलाकार एडवोकेट हरीश पालीवाल ने बताया कि  फिल्म पंचायत  राजस्थान (Rajasthan) के बैनर तले उदयपुर (Udaipur) के युवा लेखक निर्माता निर्देशक विनित तलेसरा ने 2015-16 में मनोरंजक हिंदी पिक्चर फिल्म लव है यार एक्सेप्ट इट (Love hai yaar accept it) का निर्माण किया था जिसे सेंसर बोर्ड ने यू/अ सर्टिफिकेट जारी किया था. फ़िल्म  2016 में  देश भर में inox सिनेमाघरों में प्रदर्शित हुई थी. पालीवाल ने बताया कि  विनीत तलेसरा द्वारा निर्मित निर्देशित लिखित यह फिल्म उस दौरान केंद्र सरकार (Government) द्वारा जारी की गई नोट बंदी के कारण सिनेमाघरों में दो हफ्तों से ज्यादा प्रदर्शित नहीं हो पाई और इसी कारण बहुत लोग इस फ़िल्म को देखने से वंचित रहे.

  पंचायत चुनाव के लिए आरओ-एआरओ नियुक्त

पालीवाल ने बताया कि आम दर्शकों व देशवासियों को यह फिल्म आसानी से उपलब्ध  कराने के प्रयोजन से अब निर्माता, निदेशक एवं लेखक विनित तलेसरा ने अपने अथक प्रयासो से इसे दर्शकों के लिए ऑनलाइन ओटीटी OTT प्लेटफार्म पर लगा दी है, जिसके कारण अब देशवासी ही नहीं बल्कि विदेशों में रहने वाले प्रवासी भारतीय विदेशी दर्शक भी इस फिल्म को ऑनलाइन मीडिया (Media) के माध्यम से घर बैठे देख सकेंगे, जिसका उनको कोई अलग से शुल्क देना नही होगा. ऑनलाइन ओटीटी पर  देखने के लिए आवश्यक शुल्क भी विनित तलेसरा ही दे रहे है.

  सज्जनगढ़ बायोलोजिकल पार्क व सेंचुरी का समय बदला

प्रवक्ता हरीश पालीवाल ने बताया कि आकर्षक 6 गीतो वह एक आइटम सॉन्ग के साथ सुसज्जित संगीत में वह रोमांटिक लव स्टोरी पर आधारित फिल्म लव है यार एक्सेप्ट इट की 60% शूटिंग उदयपुर (Udaipur) राजसमंद एवं कामलीघाट हुई एवं 40% शूटिंग देश के विभिन्न क्षेत्रों कश्मीर सिक्किम जम्मू व अन्य पर्यटक स्थल पर हुई और इस फिल्म में 90% उदयपुर (Udaipur) के कॉलेज स्टूडेंट एवं शहर के रंग कर्मियों ने अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया है वही 10% कलाकार मुंबई (Mumbai) से लिए गए हैं. इस फ़िल्म को दर्शक अपने फोन पर, लैपटॉप पर निशुल्क देख सकते है. इसके लिए आपको moviflex.in पर मात्र लॉगइन करवाना होगा.

  महाराणा प्रताप खेलगाँव शूटिंग रेंज शस्त्र पूजन सम्पन्न

तलेसरा बने पहले निर्माता-निर्देशक

लव है यार एक्सेप्ट इट फीचर फिल्म को डिजिटल इंडिया में ऑनलाइन लाकर दर्शकों के लिए निशुल्क उपलब्ध कराने वाले उदयपुर (Udaipur) के निर्माता निर्देशक विनित तलेसरा digital इंडिया में ऑनलाइन ओटीटी OTT प्लेटफार्म पर अपनी फिल्म लाने में  प्रदेश के पहले निर्माता, निर्देशक और लेखक बन गए. तलेसरा पिछले 4 साल से छोटे पर्दे पर बड़े पर्दे पर मुंबई (Mumbai) में रहकर अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन कर रहे हैं.

Check Also

पंचायत चुनाव के लिए आरओ-एआरओ नियुक्त

उदयपुर (Udaipur). जिला निर्वाचन अधिकारी (कलक्टर) चेतन देवड़ा ने एक आदेश जारी कर जिले में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *