लॉक डाउन की नाकेबंदी में फँसे दो दिन में आधा सैकड़ा वाहन जप्त

जबलपुर (Jabalpur). तीन दिन के टोटल लॉक डाउन का पालन करवाने पुलिस (Police) सख्ती बरत रही है. बीते दो दिन में पुलिस (Police) ने नाकाबंदी के दौरान करीब आधा सैैकड़ा वाहन चालकों पर कार्रवाई करते हुये नंबर और बिना नंबर के वाहन जब्त किये हैं. पनागर पुलिस (Police) ने अपनी नाकेबंदी में दालचंद चौधरी, एवं रामू यादव को रोककर पूछताछ की तो संतोषजनक जबाव नहीं दे सके तो पुलिस (Police) ने उनके दोपहिया वाहन जब्त कर लिये. थाना गोरखपुर में पुलिस (Police) ने जुगल किशोर 71 साल एवं आजाद चौक में दीपक चौरसिया को दुकान खोले मिलने पर कार्रवाई की. सचिन डेरी का संचालक छोटे लाल पर कार्रवाई की गई. गोरखपुर पुलिस (Police) ने ही देवेश रंगारी एवं गौरव जग्गी को बिना वजह दोपहिया वाहन पर घूमते हुये रोककर उनके वाहन जब्त किये. अतुल विनोदिया का वाहन भी जब्त किया गया. कोतवाली थाना स्टॉफ ने बड़ा फुहारा में राजेश सोनी को बिना वजह दोपहिया पर घूमते हुये पकड़ा, इसी तरह जानकी नगर में रानू किराना स्टोर्स के संचालक को लॉक डाउन के उल्लंघन के आरोप में धरा गया. घमापुर पुलिस (Police) ने नितिन जाट एवं जितेन्द्र हजारिया को बिना वजह दोपहिया पर घूमते हुये पकड़कर वाहन जब्त किये गये. अधारताल थाने में विभव बिना मॉस्क लगाये घूमते हुये पकड़ा गया. रंजीत किराना स्टोर का संचालक नेता कालोनी में लॉक डाउन का उल्लंघन करते धरा गया.

  लॉकडाउन के दौरान मजदूरी के भुगतान से छूट मिलने की याचिका पर सुप्रीम कोर्ट ने केन्द्र से मांगा जबाव

अहमद नगर कटरा शेख सलीम को लॉक डाउन का उल्लंघन करते हुये पकड़ा गया. हुनमानताल थाने में प्रतीक रजक, शारदा प्रसाद रैदास, वसीम खान, बलराम लोधी, और जावेद अहमद सङ्क्षहत एक अन्य को रोककर उनके नंबर और बिना नंबर के वाहन जब्त किये गये. विजय नगर पुलिस (Police) ने 6 लोगों के बिना किसी कारण के दोपहिया वाहन घूमते हुये रोका और उनके वाहन जब्त कर लिये. थाना पुलिस (Police) ने एक व्यक्ति को बिना मॉस्क एक को भीड लगाए हुये पकड़ा. थाना गोहलपुर में शेख शकील अपने घर की छत ढ़लवाते हुये पकड़ा गया. थाना संजीवनी नगर में बिना वजह मोटर साईकिल पर घूमते हुये एवं बिना मॉस्क लगाये चलने के आरोप में कुल 6 लोगों को लॉक डाउन के उल्लंघन के आरोप में पकड़ा. घाना घमापुर में भी पुलिस (Police) ने कुल 4 लागों के बिना वजह दोपहिया वाहन पर घूमते रोककर उनके वाहन जब्त किये गये. थान लार्डगंज में राजेंद्र बेन को बिना वजह घूमते हुये रोककर उसका वाहन जब्त किया. थाना बेलबाग में एक युवक बिना मॉस्क के घूमता हुआ पकड़ा गया. थाना गढ़ा में दो युवको को बिना मॉस्क के धूमते हुये पकड़ा गया. थाना गोराबाजार में 3 लोगों के वाहन लॉक डाउन के उल्लंघन के आरोप में जब्त किये गये. थाना अधारताल में 5 लोगों को लॉक डाउन के उल्लंघन के आरोप में पकड़ा गया. थाना तिलवारा में दो लोगों पर लॉक डाउन के उल्लंघन के आरोप में की कार्रवाई करते हुये उनके वाहन जब्त किये गये. ग्रामीण क्षेत्रों में पुलिस (Police) ने अलग-अलग थाना क्षेत्रो में लॉक डाउन का उल्लंघन करने वालों पर कार्रवाई की है.

  हाईकोर्ट ने प्रेस काउंसिल ऑफ इंडिया से मांगा जवाब

थाना तिलवारा में खुफिया सूचना पर कंधीलाल बर्मन को कच्ची शराब के साथ पकड़ा. इसी तरह गढा़ थाना क्षेत्र में राजकुमार विश्वकर्मा को सर्वेंट क्वार्टर के पास शराब बेचते पकड़ा गया. घमापुर पुलिस (Police) ने कुचबंधिया मोहल्ला में संदीप कुचबंधिया को कच्ची शराब के साथ पकड़ा. थान रांझी में आमानाला के पास कुसुम बाई चौधरी को अवैध शराब के साथ पकड़ा गया. सभी के विरूद्ध नियम अनुसार कार्रवाई की.
जुआ फड़ पर छापा
तिलवारा थाना पुलिस (Police) ने मुखबिर की सूचना पर छापामार कार्रवाई करते हुये रामशंकर पटैल, भगत सिंह पटैल, पुष्पराज तिवारी, संतोष सोनी बबलू जैन एवं बबलू प्रजापति को जेडीए कालोनी में जुआ खेलते हुये पकड़ा.

  बड़े टकराव की स्थिति में भारत और चीनी सेना

Check Also

दिल्ली में कोरोना के करीब 7000 मरीज हुए ठीक अब तक 288 की गई जान

नई दिल्ली (New Delhi). दिल्ली में बीते 24 घंटे के दौरान कोविड-19 (Kovid-19) से 12 …