विदेश से आए लोगों ने जानकारी छिपाई, इसलिए खतरा बढ़ा, शिवराज सिंह चौहान ने हालात से निपटने का जताया भरोसा


भोपाल (Bhopal) . मुख्यमंत्री (Chief Minister) शिवराज सिंह चौहान ने कहा है कि विदेश से लौटे नागरिकों ने अपने आने की जानकारी नहीं दी और इससे कोरोना (Corona virus) फैलने का खतरा बढ़ गया है. इसकी जानकारी पहुंची और उन्होंने तत्काल प्रभाव से अलर्ट कर दिया है. जो विदेश से लौटे हैं उनसे संपर्क कर उनके स्वजनों के संक्रमित होने की आशंका को समाप्त करने का भी प्रयास किया जा रहा है. मुख्यमंत्री (Chief Minister) नेे कोरोना (Corona virus) के प्रकोप से बचाव के लिए सभी प्रदेशवासियों से अपील की है कि पूरी सावधानी बरतें.

  राहुल का समर्थन नहीं करने वाले कांग्रेस छोड़ें

मुख्यमंत्री (Chief Minister) शिवराज सिंह चौहान ने विभिन्न् राज्यों में फंसे प्रदेश के नागरिकों की चिंता करते हुए सभी मुख्यमंत्रियों को पत्र लिखकर उनकी चिंता करने का अनुरोध किया है. इसमें उन्होंने कहा कि मध्य प्रदेश के जो निवासी आपके राज्य में कोरोना संक्रमण के कारण फंसे हुए हैं, उनके रहने और खानपान की व्यवस्था सुनिश्चित की जाए. साथ ही आपके राज्य के लोग, जो मध्य प्रदेश में हैं, उनकी चिंता हमारी सरकार (Government) करेगी. इसके लिए सभी कलेक्टरों को निर्देश दे दिए हैं.

  दिल्ली-एनसीआर की तर्ज पर कोरोना से जंग लड़ें अन्य राज्य : पीएम मोदी

जेपी व चिरायु भी कोरोना के लिए होंगे रिजर्व

भोपाल (Bhopal) में हमीदिया व बीएमएचआरसी के बाद जेपी अस्पताल व चिरायु मेडिकल कॉलेज को भी खाली कराया जाएगा. यहां कोरोना के मरीजों का इलाज होगा.

आइसोलेशन में पत्रकार

भोपाल (Bhopal) से भेजे गए 10 सैंपलों को मिलाकर गुरुवार (Thursday) को कुल 17 सैंपलों की रिपोर्ट आई है. सभी निगेटिव हैं. वहीं पूर्व सीएम कमलनाथ की पत्रकारवार्ता में शामिल हुए मीडिया (Media) कर्मी के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद उसके संपर्क में आए 140 लोगों की स्वास्थ्य जांच की जा चुकी है. सभी घरों में आइसोलेशन में हैं.

  कांग्रेस नेता कुलदीप बिश्नोई की मुश्किलें बढ़ीं

Check Also

आत्‍मनिर्भर भारत पैकेज, अब तक की प्रगति: वित्तमंत्री सीतारमण

नई दिल्ली (New Delhi). प्रधानमंत्री नरेन्‍द्र मोदी ने भारत में कोविड-19 (Covid-19) महामारी (Epidemic) से …