शिवराज सिंह का कमल नाथ पर जवाबी हमला

ग्वालियर . मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कमल नाथ के उस बयान पर कड़ी आपत्ति जताई है, जिसमें उन्होंने महिला बाल विकास मंत्री इमरती देवी को आइटम कहकर संबोधित किया. सीएम का कहना है कि यह केवल इंमरती देवी का अपमान नहीं है बल्कि मध्य प्रदेश की बहनों और बेटियों का अपमान है. उनका कहना है कि जिस बेटी ने वर्षों कांग्रेस की सेवा की कमल नाथ उसका ऐसा अपमान कर रहे हैं.

shivraj-nath

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ सोच ले कि यह वह देश है, जहां द्रौपदी के अपमान के बाद महाभारत हो गया था. यह अपमान मध्य प्रदेश की जनता कभी बर्दाशत नहीं करेगी. सीएम का कहना है कि धिक्‍कार है कमल नाथ पर जो इस तरीके की घटिया स्तर की राजनीति कर रहे हैं.

  सर्दियों के साथ बढ सकता है कोरोना, 6 फीट की दूरी नहीं आएगी काम

शिवराज ने कहा कि मैं मुख्यमंत्री हूं, पूर्व मुख्यमंत्री भी रहा हूं लेकिन इस तरह का अपमान जनक शब्द कभी किसी महिला के लिए इस्तेमाल नहीं किया. उन्हें इस बात का बेहद दुख है, जहां महिलाओं के बारे में इस तरह की भाषा का प्रयोग किया गया है. कमल नाथ प्रायश्चित करें या न करें, वे भोपाल में सोमवार को 2 घंटे के लिए मौन व्रत रख कर प्रायश्चित करेंगे.

  पीएम मोदी ने देशवासियों को दी नवरात्रि की शुभकामनाएं


पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ग्वालियर की डबरा विधानसभा में कांग्रेस प्रत्याशी के समर्थन में सभा करने पहुंचे थे. सुरेश राजे के समर्थन में सभा करते हुए कमलनाथ ने कैबिनेट मंत्री इमरती देवी को आइटम कह दिया.

  महागठबंधन ने जारी किया घोषणा पत्र

पूर्व सीएम कमलनाथ ने मंच से बीजेपी प्रत्याशी इमरती देवी पर निशाना साधते हुए कहा कि ‘मैं उसका नाम क्यों लूं, क्योंकि आप मुझसे ज्यादा जानते हैं. उन्होंने कहा जनता को मुझे तो पहले ही सावधान कर देना चाहिए था, कि वो क्या आइटम हैं.


Check Also

आयोग ने कमल नाथ की टिप्पणी पर रिपोर्ट मांगी

भोपाल . चुनाव आयोग ने पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ की इमरती देवी पर गई टिप्पणी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *