संकल्प शक्ति से भारत कोरोना को हराएगा

नई दिल्‍ली . 4वें स्वतंत्रता दिवस के मौके पर लाल किले की प्राचीर से देशवासियों को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि देश एक विशिष्ट परिस्थिति से गुजर रहा है. मोदी ने शनिवार को विश्वास व्यक्त किया कि 130 करोड़ देशवासियों की संकल्प शक्ति से भारत कोरोना वायरस के खिलाफ जारी जंग जीतेगा.

pm-corona

यह समाचार पर पूरे विस्‍तार से पढ़ें

  स्मार्ट मीटर लगाने को लेकर संयुक्त उद्यम गठन की प्रक्रिया शुरू

उन्होंने कहा, कोरोना वायरस के इस असाधारण समय में, सेवा परमो धर्म: की भावना के साथ अपने जीवन की परवाह किए बिना हमारे डॉक्टर, नर्स, पैरामेडिकल स्टाफ, एंबुलेंस कर्मी, सफाई कर्मचारी, पुलिसकर्मी, सेवाकर्मी और अनेक लोग, चौबीसों घंटे लगातार काम कर रहे हैं.

ऐसे कोरोना योद्धाओं को नमन करते हुए मोदी ने कहा, मुझे विश्वास है कि 130 करोड़ देशवासियों की इच्छा शक्ति व संकल्प शक्ति हमें इसमें भी विजय दिलाएगी और हम विजयी होकर रहेंगे. मुझे विश्वास है.

  राशिवार का राशिफल : आज से पुरूषोत्तम अधिक मास प्रारंभ

प्रधानमंत्री ने कोरोना कालखंड के दौरान जान गंवाने वाले लोगों के परिजनों के प्रति संवेदना प्रकट की. इस अवसर पर उन्होंने स्वतंत्रता के आंदोलन में कुर्बानी देने वाले सभी सेनानियों को भी याद किया और उन्हें नमन किया. इससे पहले लाल किले पहुंचने पर प्रधानमंत्री ने तिरंगा झंडा फहराया और देशवासियों को स्वतंत्रता दिवस की बधाई दी.

  पैंगोंग झील के दक्षिणी किनारे चीन के हजारों सैनिक


Check Also

भाजपा की पूर्व विधायक पारुल साहू कांग्रेस में शामिल

सुरखी विधानसभा में एक बार फिर हाइ प्रोफाइल मुकाबला होने के आसार भोपाल . मध्‍य …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *