संवेदनशील राजनेता थे श्री शिव सिंह चौहान : किरण माहेश्वरी

पूर्व मंत्री एवं विधायक किरण माहेश्वरी आज कोटड़ी पहूंची. वे मावली के पूर्व विधायक शिवसिंह चौहान के निधन पर संवेदना व्यक्त करने आई थी. उन्होंने शिवसिंह चौहान के निधन को सार्वजनिक जीवन के लिए बड़ी क्षति बताते हुए कहा कि वे एक संवेदनशील राजनेता थे. जनता के लिए सदैव सुलभ रहते थे.

  जिले में सुशासन एव विभिन्न योजनाओं व कार्याक्रमों के प्रभावी क्रियान्वयन की समीक्षा को लेकर वीसी अब 20 को

किरण माहेश्वरी ने स्वर्गीय विधायक के पुत्रों गोपाल सिंह, शंभुसिंह, गणपत सिंह, अभिमन्यु सिंह, हरि सिंह, गोवर्धन सिंह एवं अन्य परिजनों से भेंट कर शोक संवेदना व्यक्त की एवं दिवगंत आत्मा की सद्गति के लिए प्रार्थना की. किरण माहेश्वरी कोटड़ी में मती कमला बाई रेगर, अमरपुरा में बद्रीलाल व लक्ष्मण रेगर, मेहंदुरिया में पन्नालाल सुखवाल के निधन पर संवेदना व्यक्त करने उनके आवास पर पहुंची और शोक संतप्त परिजनों से भेंट की. उन्होंने दिवगंत आत्माओं की चिर शांति के लिए प्रार्थना करते हुए धैर्य बंधाया.

  महाराणा प्रताप खेलगाँव शूटिंग रेंज शस्त्र पूजन सम्पन्न

किरण माहेश्वरी के साथ शोक व्यक्त करने मंडल अध्यक्ष उदयलाल अहीर, कुरज सरपंच अनिल जाट, रेलमगरा प्रतिनिधि भरत कुमार जाट, कोटडी सरपंच अभिषेक चौधरी, जीतावास सरपंच पूरण जाट, शंभूलाल सनाढ्य, राजेन्द्र व्यास, रोशन लाल टुकलिया, जमनालाल मालीवाल, उदयलाल काल्या, भूरालाल जाट, शांतिलाल मालीवाल आदि भी साथ में थे.

Check Also

पंचायत चुनाव: आरओ-एआरओ को ऑनलाइन प्रशिक्षण

उदयपुर (Udaipur). जिले में आगामी दिनों में पंचायत चुनाव के तहत जिला परिषद एवं पंचायत …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *