सरकारी गौदामों में सड़ रहे दान में प्राप्त खाद्यान्न थेले : किरण माहेश्वरी

पूर्व मंत्री एवं विधायक किरण माहेश्वरी ने आज भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ पंचायत समिति राजसमंद का निरीक्षण किया. वहां पर लगभग 2500 राशन किट, 250 चावल के कट्टेआटे की थैलियांबिस्किट पैकेटतेलकंघासाबुनआलु व प्याज आदि सामग्री जो दानवीरों ने कोरोना आपदा में सहायता के लिए दीवो पड़ी हुई मिली. सामग्री अब सड़ने गलने लग गई है.

किरण माहेश्वरी ने कहा कि महाबंदी में सहायता वितरण का पूरा कार्य राजनीतिक भेदभाव पर आधारित था. प्रशासन ने उन्हें लिखित आदेश दिया कि कोई भी जन प्रतिनिधि अथवा उसका प्रतिनिधि राहत वितरण में साथ नहीं रह सकेगा. वहीं सभी क्षेत्रों में राहत सामग्री का वितरण कांग्रेस कार्यकर्ताओं के साथ यह कह कर किया जा रहा था कि राहुल गांधी एवं अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) ने ये भेजे है. कांग्रेस कार्यकर्ताओं का साथ नहीं मिलने से प्रशासन दान में प्राप्त सामग्री का समय पर वितरण नहीं कर पाया.

किरण माहेश्वरी ने कहा कि दान में प्राप्त सामग्री को इस प्रकार सड़ने देना दानवीरो की भावनाओं का अपमान है. यह संवेदनहीनता की पराकाष्ठा और मानवता के प्रति गंभीर अपराध है. उन्होंने मुख्यमंत्री (Chief Minister) को पत्र लिख कर राहत सामग्री का समय पर पात्र परिवारों में वितरण नहीं करने और उसके सड़ने गलने के लिए उत्तरदायी अधिकारियों के प्रति कड़ी कार्यवाही करने एवं तत्काल सेवा से हटाने के लिए कहा है.

  कैम्स का शेयर 23 प्रतिशत प्रीमियम पर सूचीबद्ध

Check Also

शमी की पत्नी हसीन जहां को सुरक्षा देने के निर्देश

कोलकाता (Kolkata). कलकत्ता हाई कोर्ट ने क्रिकेटर मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां को सुरक्षा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *