Saturday , 27 February 2021

सलमान की मूवी के OTT platforms पर रिलीज होने पर दिलचस्प होगी दर्शकों की प्रतिक्रिया: नसीरुद्दीन शाह


मुंबई (Mumbai) . कोरोना महामारी (Epidemic) की वजह से पिछले कई महीनों से सिनेमाघर बंद हैं. इसकारण सिनेमाहॉल्स में फिल्में देखने वाले फैंस परेशान हैं, हालांकि इस दौरान ओटीटी प्लेटफॉर्म्स का महत्व काफी बढ़ा है. पिछले कुछ हफ्तों में अक्षय कुमार, अजय देवगन, संजय दत्त जैसे कई नामी गिरामी सितारों की फिल्में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने की घोषणा हुई है. और ये कॉन्सेप्ट फैंस के बीच काफी लोकप्रिय भी हो रहा है.

  फिर डराने लगा कोरोना, लगातार तीसरे दिन 16 हजार से ऊपर मामले

नेटफ्लिक्स, एमेजॉन प्राइम से लेकर डिज्नी हॉटस्टार जैसे ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर बॉलीवुड (Bollywood) के बड़े सितारों की फिल्में रिलीज हो रही हैं. इस बीच नसीरुद्दीन शाह ने सलमान खान की फिल्मों को लेकर एक दिलचस्प बयान दिया है. नसीरुद्दीन शाह ने बताया कि ये देखना दिलचस्प होगा कि सलमान खान की फिल्म अगर ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होती है,तब दर्शकों की प्रतिक्रिया क्या होगी.वहां दर्शक जो उनकी फिल्मों पर तालियां बजाती है, सीटियां बजाती हैं, स्क्रीन पर सिक्के उछालती है और डांस करने लगती है.उन दर्शकों की क्या प्रतिक्रिया होगी अगर उन्हें सलमान की फिल्में घर पर बैठने का मौका मिले वहां भी बिल्कुल अकेले, अपने बच्चों के साथ?

  पैसेंजर ट्रेनों में मेल-एक्सप्रेस के अनारक्षित टिकट के बराबर किराया

शाह ने कहा कि लॉकडाउन (Lockdown) ने कई यंग फिल्ममेकर्स को प्रेरित किया है जिसके चलते वे कई दिलचस्प प्रोजेक्ट्स पर काम कर रहे हैं. ये फिल्ममेकर्स उन प्रोड्यूसर्स की परवाह भी नहीं कर रहे हैं, जो फिल्ममेकर्स के क्रिएटिव प्रोसेस में बाधा डालते हुए अक्सर उन अभिनेता को अपनी फिल्मों में चुनते हैं जिनकी मार्केट में स्टार वैल्यू काफी ज्यादा होती है. नसीरूद्दीन ने कहा कि मैं भविष्य को लेकर आशावादी हूं और मैं उम्मीद कर रहा हूं कि 500 करोड़ बजट और प्रॉफिट जैसी चीजों को पीछे छोड़कर हम अच्छे सिनेमा की बेहतरी को लेकर काम करें.

Please share this news