सलमान बिग बॉस शो को बढाने से खुश नहीं, तय समय तक ही शो को होस्ट करेंगे

नई दिल्ली. मीडिया में चल रही खबरें हैरान करने वाली हैं, क्योंकि बताया जा रहा है कि सलमान खान शो को बढ़ाने से खुश नहीं है और वो तय समय तक की शो को होस्ट करेंगे. सलमान खान ने भी इस संबंध में शो के कंटेस्टेंट्स को यह बातें कही थीं. सलमान खान के ऐसा कहने भर से हिंदुस्तानी भाउ सहित बिग बॉस 13 के बाकी सदस्य मायूस हो जाते हैं. लेकिन सलमान खान के अंदाज को देख ऐसा लग रहा था कि जैसे वो मजाक कर रहे है.

  एयर इंडिया फ्लाइट में खोया अभिनेत्री कृति का सामान, ट्विटर पर लगाई लताड़

लेकिन अब इस बात की जानकारी ‘बिग बॉस खबरी’ नाम के अकाउंट से इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट डाला गया है, जो खूब सुर्खियों में है. इस खबर पर फैन्स के काफी रिएक्शन भी आ रहे हैं. बताया जा रहा है कि सलमान खान अपनी आगामी फिल्म ‘राधे’ की शूटिंग के कारण बढ़ाए गए शो के हिस्सो को होस्ट नहीं करेंगे. क्योंकि पहले से ही इस फिल्म को लेकर उनका कमिटमेंट था और शो को बाद में एक्सटेंड किया गया. खबरों के अनुसार, सलमान खान की जगह बॉलीवुड की मशहूर कोरियोग्राफर और डायरेक्टर फराह खान शो के बाकी बचे हिस्से को होस्ट कर सकती हैं.

  ट्रम्प के दौरे वक्त अहमदाबाद एयरपोर्ट विमानों का आवागमन जारी रहेगा

अब देखना होगा कि क्या सलमान खान सच में शो को अब होस्ट नहीं करेंगे या फिर फराह खान उनकी जगह लेंगी. मालूम हो कि बिग बॉस 13 इन दिनों काफी सुर्खियां बटोर रहा है. इस घर में आए दिन किसी न किसी वजह से कंटेस्टेंट्स एक दूसरे से झगड़ रहे हैं. बीते एपिसोड में बताया गया कि इस बार के सीजन ने पॉपुलैरिटी के सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. और इसी को ध्यान में रखते हुए शो के मेकर्स ने इस बार के सीजन के 5 हफ्तों के लिए और बढ़ा दिया. अब इस शो का फिनाले 16 फरवरी को होगा ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है.

  चर्च में प्रार्थना से दक्षिण कोरिया में फैला कोरोना / महिला को बताया जिम्‍मेदार

Check Also

राष्ट्रीय कृषि मेला में कड़कनाथ होगा विशेष आकर्षण

रायपुर,. तुलसी बाराडेरा में रविवार 23 फरवरी से आयोजित तीन दिवसीय राष्ट्रीय कृषि मेला में …