सामने आई आतंकी हमले में मृत दादा के शव पर बैठे तीन साल के मासूम की तस्वीर

सोपोर. जम्मू-कश्मीर में आतंकियों और सुरक्षाबलों की मुठभेड़ की खबरें आम बात है. हर दिन सुरक्षाबल आतंकियों को अपनी गोली का निशाना बनाते रहते हैं. हाल के दिनों में घाटी में आतंकियों को बड़ी संख्या में मारा गया है. इसके बावजूद आतंकवादी अपने नापाक मंसूबों से पीछे नहीं हट रहे हैं. बुधवार (Wednesday) सुबह आतंकियों ने सीआरपीएफ (Central Reserve Police Force) के जवानों पर हमला किया. इस दौरान एक नागरिक की भी जान चली गई. मृतक के शव पर बैठे तीन साल के पोते की दर्दनाक तस्वीर सामने आई है. दरअसल, सोपोर में बुधवार (Wednesday) सुबह केंद्रीय रिजर्व पुलिस (Police) फोर्स (सीआरपीएफ) पार्टी पर आतंकियों ने हमला किया.

  UP में बस में सफर कर रही लड़की को कोरोना संक्रमित होने के संदेह में बस से नीचे फेंका, मौत

यह हमला मार्केट एरिया में घात लगाकर किया गया. सुरक्षाबलों ने भी आतंकियों को फायरिंग से जवाब दिया. इस दौरान फायरिंग में सीआरपीएफ (Central Reserve Police Force) 179 बटालियन का एक जवान शहीद हो गया. जबकि एक नागरिक की भी गोली लगने से मौत हो गई.
मृतक नागरिक 60 साल के बुजुर्ग थे. घटनास्थल से इनकी तस्वीर सामने आई है. जमीन पर शव पड़ा हुआ है, कपड़े खून से सने हैं और वहीं मृत शख्स का 3 साल का पोता भी मौजूद है. यह मासूम अपने दादा की लाश पर इस तरह बैठा हुआ है, जैसे शायद कभी वो उनकी गोद में खेलता होगा. लेकिन दादा का शरीर गोलियों से छलनी था और उनके कपड़े खून से सने थे. वो अपने पोते को अब गोद में नहीं उठा सकते थे.

  एशिया कप रद्द सौरव गांगुली

ऐसे में वहां मौजूद पुलिस (Police) टीम के एक सदस्य ने बच्चे को अपनी गोद में उठाया और आतंकियों के साथ चल रहे एनकाउंटर साइट से अलग किया. इससे पहले एक तस्वीर में ये बच्चा शव के पास ही मौजूद एक जवान की तरफ जाता दिखाई दे रहा है. आतंकियों के खिलाफ पोजिशन लिए हुए यह जवान बच्चे को दूसरी तरफ जाने का इशारा करता दिखाई दे रहा है.

  अन्नाद्रमुक के 11 विधायकों के मामले में सुप्रीम कोर्ट ने विधानसभा अध्यक्ष को भेजा नोटिस

Check Also

मुकुन्दरा टाइगर रिज़र्व में नियमों की उड़ी धज्जियां, मुकुन्दरा एडवाइजरी कमेटी सदस्य तपेश्वर सिंह भाटी नें तोड़े नियम

बिना सेफ्टी जैकेट के की मुकुन्दरा टाइगर रिज़र्व के कोर एरिया जवाहर सागर में सफारी, …