सिगरेट के टुकड़े से नायब सूबेदार की हत्या का खुलासा करेगी पुलिस

लखनऊ (Lucknow) . भारतीय सेना की सबसे बड़ी मध्य कमान आफिसर्स मेस परिसर में हुई जूनियर कमीशंड अधिकारी (जेसीओ) की हत्या (Murder) की गुत्थी अब तक नहीं सुलझ पाई है. हालां‎कि, पु‎लिस को छानबीन के दौरान दो ‎सिगरेट के टुकड़े ‎मिले हैं, ‎जिसे फारेंसिक टीम अपने साथ ले गई है. अब ‎सिगरेट के टुकड़ों के आधार पर हत्या (Murder) का खुलासा करने की बात कही जा रही है.

कमांड आफिसर्स मेस के इंचार्ज 11 जीआरआरसी के नायब सूबेदार पेम्बा बहादुर शेरपा की शुक्रवार (Friday) को परिसर के ग्रीन एरिया में हत्या (Murder) कर दी गई थी. ग्रीन एरिया सब्जी व फूलों के बागीचा वाला हिस्सा है. सूबेदार रमेश कुमार राई को कमांड अस्पताल पहुंचाया गया, जहां वह आइसीयू में भर्ती हैं. नायब सूबेदार पेम्बा बहादुर शेरपा की हत्या (Murder) के लिए उस रास्ते को चुना गया, जिसको सीसीटीवी कवर नहीं कर रहा है. नायब सूबेदार पेम्बा बहादुर शेरपा के शव के पास एक कटर मिला है, जिसका इस्तेमाल शेरपा के गले पर वार करने में किया गया था. साथ ही सिगरेट के दो टुकड़े मिले हैं.

  देश में रेमडेसिविर, फैबिफ्लू जैसी दवाओं की कमी, टॉसिलजुमैब का स्टॉक नदारद

बताया जा रहा है कि नायब सूबेदार पेम्बा बहादुर शेरपा के साथ दूसरे व्यक्ति ने सिगरेट पी है. नायब सूबेदार पेम्बा बहादुर शेरपा के शव से लेकर 100 मीटर दूर स्टोर में जहां सूबेदार रमेश कुमार राई घायल हालत में मिला, वहां तक कहीं खून की एक बूंद तक नहीं मिली है. जानकारी के मुता‎बिक, सूबेदार रमेश कुमार राई के कान के ऊपरी हिस्से पर खुकरी से काटे जाने के निशान है और खुकरी में बाल भी ‎मिले हैं. ‎फिलहाल पुलिस (Police) को संदिग्ध रूप से घायल सूबेदार रमेश कुमार राई के होश में आने का इंतजार है.‎ ‎फिलहाल पु‎लिस मामले की जांच कर ही है.

Rajasthan news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *