Monday , 23 September 2019
Breaking News

सिस्को, नेटएप ने नया क्लाउड-आधारित समाधान उतारा

नई दिल्ली, 11 जून (उदयपुर किरण). वैश्विक नेटवर्किं ग दिग्गज सिस्को और डेटा स्टोरेज व प्रबंधन कंपनी नेटएप ने सोमवार को नए क्लाउड समाधानों का ऐलान किया, जो परिचालन खर्च में कटौती कर तेज और चपल समाधान प्रदान करेगा.

नए फ्लेक्सपॉड समाधानों में सिस्को यूसीएस की एकीकृत अवसंरचना को नेटएप डेटा सेवाओं के साथ जोड़कर संगठनों को हाइब्रिड क्लाउड में डेटा डिलिवरी में सहायता मुहैया कराया जाएगा.

सिस्को सिस्टम्स के वरिष्ठ निदेशक (डेटा सेंटर सॉल्यूशंस) शिवा शिवकुमार ने कहा, इन नए प्रस्तावों के साथ हम संगठनों को उनके व्यवसाय के लिए महत्वपूर्ण एप्लिकेशनों की तैनाती के साथ एक सुरक्षित, मजबूत और लचीला निजी क्लाउड अवसंरचना मुहैया कराएंगे, जिसमें सार्वजनिक क्लाउड की गति और सरलता होगी.

यह भी पढ़िए   गाइडलाइन दरों में कमी से रियल स्टेट व्यापार में तेजी आने की संभावना

नया प्रबंधित निजी क्लाउड समाधान मजबूत आईटी बुनियादी ढांचे और अनुप्रयोगों तक अधिक लचीली पहुंच के लिए नए उपभोग विकल्पों की पेशकश करता है, क्योंकि ग्राहक हाइब्रिड क्लाउड के लिए अपने डेटा सेंटर का आधुनिकीकरण करते हैं.

नेटएप के उपाध्यक्ष (कंवज्र्ड इंफ्रास्ट्रकचर) रंजीत सुदन ने कहा, सिस्को के साथ हमारे लंबे समय से चलने वाले रिश्ते में सर्वोत्तम श्रेणी की प्रौद्योगिकी और विशेषज्ञता मेल है, जो उद्योग का सबसे मजबूत और सबसे सफल साझेदारी बनाती है.

–उदयपुर किरण

Click & Download Udaipur Kiran App to read Latest Hindi News

Inline

Click & Download Udaipur Kiran App to read Latest Hindi News

Inline

Click & Download Udaipur Kiran App to read Latest Hindi News