सीए टेक्नॉलजीज के लिए भारत विकास, नवाचार का महत्वपूर्ण केंद्र

सांता क्लारा (केलिफरेनिया), 7 जून (उदयपुर (Udaipur) किरण). प्रमुख सॉफ्टवेयर कंपनी सीए टेक्नॉलजीज के उत्पादों के लिए भारत न सिर्फ प्रमुख विकास केंद्र है, बल्कि नवाचार का एक महत्वपूर्ण केंद्र भी है. कंपनी के दो शीर्ष अधिकारियों ने यह जानकारी दी है.

कंपनी के अध्यक्ष और मुख्य उत्पाद अधिकारी अयमान सईद ने उदयपुर (Udaipur) किरण से कहा, हम भारत में अदभुत उद्यम प्रतिभा देखते हैं. उन्होंने कहा कि इस देश में दुनिया की आबादी का करीब 20 फीसदी है और यह दुनिया के कुल सॉफ्टवेयर इंजीनियर्स का करीब एक तिहाई पैदा करता है.

  भारत की तीसरी आंख बनेगा नया सैटेलाइट,12 को होगा लॉन्च

यहां बिल्ट टू चेंज समिट समिट से इतर सईद ने कहा कि भविष्य में जब कभी ऐसे इंजीनियरों की कमी होगी, जैसा कि गैर-तकनीकी कंपनियां महसूस कर रही हैं और तकनीकी कंपनियां तकनीक के जानकारों की तुलना में कहीं ज्यादा इंजीनियरों की भर्ती कर रही हैं. ऐसे में देश का महत्व और बढ़ेगा.

  शाओमी एमआई मिक्स 4 जल्द होगा लॉन्च - लॉन्च से पहले लीक हुए वेरिएंट्स और फीचर्स डीटेल

उन्होंने कहा, हम इस देश को लेकर अलग से उत्साहित हैं. हमारे कई उत्पादों की योजना और विकास हमारे हैदराबाद और बेंगलुरू (Bengaluru) केंद्रों पर किया गया है.

सीए के मुख्य प्रौद्योगिकी अधिकारी (भारत) ओट्टो बर्क्‍स ने कहा, भारत हमारे लिए बिल्कुल रणनीतिक है और हम उस क्षमता को बढ़ाने में निवेश करते रहेंगे.

  वन प्लस 9आर 5जी की बंपर बिक्री -कोरोना काल में भी रहा भारत में जलवा

सीए टेक्नॉलजीज का कारोबार 4 अरब डॉलर (Dollar) का है और यह दुनिया की सबसे बड़ी स्वतंत्र सॉफ्टवेयर कंपनियों में से एक है.

–उदयपुर (Udaipur) किरण

न्‍यूज अच्‍छी लगी हो तो कृपया शेयर जरूर करें