सुरेश रैना ने भी पकड़ी महेंद्र सिंह धोनी की राह

कहा अंतरराष्‍ट्रीय क्रिकेट को अलविदा

चेन्‍नै . भारतीय टीम के पूर्व कप्‍तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) के साथ-साथ टीम में उनके खास दोस्‍त रहे सुरेश रैना (Suresh Raina Retirement) ने भी अंतरराष्‍ट्रीय क्रिकेट से संन्‍यास की घोषणा कर दी है. सुरेश रैना ने इंस्‍टाग्राम के माध्‍यम से फैन्‍स को बताया कि वो धोनी को ज्‍वाइंन कर रहे हैं.

dhoni-raina

यह समाचार पर पूरे विस्‍तार से पढ़ें

रैना ने सीधे-सीधे संन्‍यास शब्‍द का इस्‍तेमाल किए बिना इंस्‍टाग्राम पर लिखा, माही भाई आपके साथ भारतीय टीम में खेलने का अनुभव काफी शानदार रहा है. मैं मन पूरी तरह से सम्‍मान से भरा हुआ है. इसके साथ इस फेहरिस्‍त में मैं भी आपको ज्‍वाइन कर रहा हूं. थैंक्‍यू इंडिया, जय हिंद.

  पंजाब में अब बढ़ता जा रहा किसानों का गुस्सा

हाल के दिन में ही एक इंटरव्‍यू के दौरान सुरेश रैना ने धोनी को अपना सबसे अच्‍छा दोस्‍त होने के साथ-साथ मेंटर भी करार दिया था. चेन्‍नई सुपर किंग्‍स (Chenna Super Kings) में रैना धोनी की कप्‍तानी में ही मध्‍यक्रम में खेलते हैं.

रैना लंबे समय से भारतीय टीम से बाहर चल रहे हैं. उन्‍होंने अपना आखिरी अंतरराष्‍ट्रीय मुकाबला साल 2018 में भारतीय टीम के इंग्‍लैंड दौरे के दौरान खेला था. इसके बाद से ही वो टीम में अपनी जगह नहीं बना पा रहे थे.

  इकबाल अंसारी की अपील- बाबरी विध्वंस के सभी आरोपियों को किया जाए बरी

बीते दिनों सुरेश रैना (Suresh Raina Retirement) एक बयान भी सुर्खियों में आया था जिसमें उन्‍होंने बीसीसीआई द्वारा भारतीय क्रिकेटर्स को विदेशी लीग में नहीं खेलने देने की पॉलिसी पर सवाल उठाए थे.

सुरेश रैना ने साल 2005 में भारतीय टीम के श्रीलंका दौरे के दौरान वनडे क्रिकेट से अंतरराष्‍ट्रीय क्रिकेट में डेब्‍यू किया था. अगले साल भारत के साउथ अफ्रीका दौरे से टी20 क्रिकेट में भी डेब्‍यू का मौका मिला. हालांकि टेस्‍ट डेब्‍यू के लिए उन्‍हें 2010 तक इंतजार करना पड़ा. सुरेश रैना के नाम वनडे क्रिकेट में 5,615 और टी20 में 1,604 रन हैं.

  अगले साल के शुरू में उपलब्‍ध होगी वैक्‍सीन


Check Also

भाजपा की पूर्व विधायक पारुल साहू कांग्रेस में शामिल

सुरखी विधानसभा में एक बार फिर हाइ प्रोफाइल मुकाबला होने के आसार भोपाल . मध्‍य …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *