सोशल मीडिया पोस्ट के चक्कर में इंजीनियर की हुई पिटाई


ठाणे . महाराष्ट्र के ठाणे में एक सोशल मीडिया (Media) पोस्ट के चक्कर में मंत्री के समर्थकों और पुलिस (Police)कर्मियों पर एक सिविल इंजीनियर ने पिटाई करने का आरोप लगाया है. अनंत करमूसे ने आरोप लगाया है कि फेसबुक पोस्ट को लेकर महाराष्ट्र सरकार (Government) में मंत्री जितेंद्र अव्हाड के समर्थकों ने उनकी पिटाई की है. इसको लेकर अब उन्होंने पुलिस (Police) में शिकायत भी दर्ज की है.

  पूर्व सांसद विनय कटियार ने कहा, इस बाबरी नहीं, राम जन्मभूमि बोलिए

अनंत के द्वारा पिटाई की जो तस्वीर साझा की गई है, वह डरावनी है क्योंकि उनकी पीठ पर पिटाई से आई चोट के काफी निशान हैं. अनंत करमूसे ने कहा कि उनके घर पर दो पुलिस (Police)वाले आए, जो उन्हें महाराष्ट्र सरकार (Government) में मंत्री जितेंद्र अव्हाड के बंगले पर ले गए. वहां पर मंत्री के समर्थकों ने उन्हें बुरी तरह से पीटा, जो कि सिर्फ एक पोस्ट के चक्कर में हुआ. हालांकि, अभी तक इसपर मंत्री की ओर से कोई बयान नहीं आया है. बता दें कि देश में वक्त जारी कोरोना (Corona virus) के संकट के बीच सबसे अधिक मामले महाराष्ट्र से सामने आए हैं. महाराष्ट्र में कोरोना (Corona virus) के केस की संख्या 1000 से अधिक हो गई है, जबकि मरने वालों की संख्या भी 50 के पार है.

  अधिकारियों ने हॉटस्पॉट इलाकों का निरीक्षण कर दिए सख्त निर्देश

Check Also

Photo : जैन सर्जिकल अस्‍पताल को नहीं लगता कोरोना से डर, उड़ाई जा रही नियमों की धज्जियां, मरीजों ने पहना मास्‍क, स्‍टाफ को नहीं डर

उदयपुर (Udaipur). जिले के डबोक कस्‍बे में जैन सर्जिकल अस्‍पताल (पहले संजीवनी सर्जिकल हॉस्पिटल एवं …