होंडा ने एक्टिवा 125 का नया संस्करण लॉन्च किया

गुरुग्राम, 4 जुलाई (उदयपुर किरण). होंडा इंडिया ने बुधवार को एक्टिवा 125 का 2018 संस्करण उपलब्ध कराने की घोषणा की. एक्टिवा 125 में नए प्रकार के एलईडी हेडलैम्प और पॉजिशन लैम्प दिए गए हैं. इसके अलावा इसमें 4-इन-1 लॉक विद सीट ओपनर स्विच भी है.

2018 एक्टिवा 125 की दिल्ली में एक्स-शोरूम कीमत 59,621 रुपये है.

  टोयोटा ला रही नई एसयूवी, ह्यूंदै क्रेटा, किआ सेल्टॉस को देगी टक्कर

होंडा मोटरसाइकल के सेल्स एंड मार्केटिंग के सीनियर वाइस प्रेसीडेन्ट यदविंदर सिंह गुलेरिया ने कहा, “एक्टिवा 125 को भी एलईडी के साथ बाजार में उतारा गया है. प्रीमियम स्टाइल और अतिरिक्त फीचर्स से युक्त 2018 एक्टिवा 125 निश्चित रूप से ऑटोमेटिक स्कूटर सेगमेन्ट में होंडा की स्थिति को और सशक्त बनाएगी और नए उपभोक्ताओं का भरोसा जीतने में कामयाब होगी.”

  BS-4 वाहनों का स्टाक / असमंजस में डीलर, 31 मार्च से BS-6 वाहनों के ही होंगे पंजीयन

कंपनी ने एक बयान में कहा कि नए एक्टिवा 125 में नए एलईडी हेडलैम्प, 4-इन-1 लॉक विद सीट ओपनर स्विच है. इको स्पीड इंडीकेटर, सर्विस ड्यू इंडीकेटर, नए ग्रे एलॉय व्हील्स और 3 स्टैप एडजस्टेबल रियर सस्पेंश्सन इसकी राइड को कई गुना आरामदायक बनाते हैं. स्कूटर क्रोम प्लेटेड मफलर प्रोटेक्टर से युक्त सॉलिड बॉडी (केवल डीलक्स वेरिएन्ट में) के साथ आता है.

  बीएस-6 इंजन के साथ नई होंडा शाइन बाजार में

एक्टिवा 125 तीन वेरिएन्ट्स में उपलब्ध है और पांच मौजूदा रंगों (ब्लैक/ पर्ल अमेजिंग व्हाइट/ रेबेल रेड मैटेलिक/ मिडनाइट ब्लू मैटेलिक/ मैट क्रस्ट मैटेलिक) के अलावा नए मैट सेलीन सिल्वर कलर में उपलब्ध है.

Check Also

BS-4 वाहनों का स्टाक / असमंजस में डीलर, 31 मार्च से BS-6 वाहनों के ही होंगे पंजीयन

छिंदवाड़ा . सडकों पर 31 मार्च के बाद दौडने वाले नए वाहनों के लिए बीएस-4 …