उदयपुर निम्‍बाहेड़ा रोड पर ट्रेलर-क्रूजर की भिड़ंत में 8 जनों की मौत

चितौड़गढ़. जिले के निकुंभ थाना क्षेत्र में शनिवार (Saturday) रात्रि को एक भीषण सड़क हादसे में 8 लोगों की मौत हो गई, जबकि सात अन्य घायल हो गए. जानकारी के अनुसार मध्यप्रदेश (Madhya Pradesh) के रतलाम के समीप ताल क्षेत्र में आक्याकला गांव के 17 लोग शनिवार (Saturday) दोपहर करीब ढाई बजे क्रूजर में सवार होकर सांवलियाजी दर्शन के लिए रवाना हुए. यह क्रुजर निकुंभ थाना क्षेत्र में नपावली एवं सांदलखेड़ा के समीप ओवरटेक के प्रयास में एक ट्रेलर में यह तेजी से जा घुसी.

  दिल्ली और महाराष्ट्र में कोरोना के एक दिवसीय मामलों में रिकार्ड उछाल

इस गाड़ी की रफ्तार का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि यात्रियों (Passengers) से ठसाठस भरी यह कू्रजर चकनाचूर हो गई. हादसे में सात लोगों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि अन्य घायल हो गए. घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर एंबुलेंस (Ambulances) मौके पर पहुंची तथा घायलों को निकटवर्ती मंडफिया, निंबाहेड़ा, निकुंभ व चिकारड़ा स्थित चिकिसालय पहुंचाया गया जहां से करीब रात दस बजे इन घायलों में से पांच को जिला मुख्यालय स्थित सांवलियाजी चिकित्सालय लाया गया. हादसे में गंभीर रूप से घायल तीन लोगों की देर रात को मौत होने की जानकारी मिली है.

  रियाद-लखनऊ के बीच उड़ान भर रहे स्पाइसजेट के विमान में आई खराबी

हालांकि रात दस बजे तक अधिकारियों ने इसकी पुष्टि नहीं की,लेकिन सात जनों के मरने की पुष्टि हो चुकी है. घटना की जानकारी मृतकों व घायलो ंके परिजनों के को दी जा चुकी है. घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने बताया कि हादसा इतना भीषण था कि शव इधर-उधर बिखर गए एवं घायलों को निकालने के लिए जेसीबी का सहारा लेना पड़ा. घटना की जानकारी मिलने पर जिला मुख्यालय से प्रशासनिक व पुलिस (Police) अधिकारी देर रात को मौके पर पहुंचे. मृतकों में एक 85 वर्ष वÞृद्धा भी शामिल है. जिसका शव सांवलियाजी चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया गया है जबकि पांच शव निकुंभ अस्पताल की मोर्चरी में रखे गए है.

Rajasthan news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *