‘गुम है किसी के प्यार में” के 100 एपिसोड हुए पूरे

मुंबई (Mumbai) . अभिनेत्री आयशा ‎सिंह ने स्टार प्लस पर प्रसारित धारावाहिक “गुम है किसी के प्यार में” में एक लॉयर भू‎‎मिका ‎निभाई हैं. उन्होंने अपने फैंस को लॉयर्स से एक्ट्रेस बनने तक के सफर की कहानी बताई है. वकील से अभिनेत्री बनने के बारे में आयशा ने बताया ‎कि “मैं लायर्स के परिवार से आती हूं, लेकिन मैं एक अभिनेत्री बनना चाहती थी, हालांकि मुझे यह पता नहीं था कि इसके लिए कैसे आगे बढ़ना है. मुझे अपनी इंटर्नशिप के दौरान कुछ मामलों पर काम करने का मौका मिला.

  दिशा पाटनी ने पहने इतने बुरे कपड़े कि उनके सामने टाइगर श्रॉफ ज्यादा अच्छे दिखे

इस दौरान मुझे यह बात साफ नजर आ रही थी कि असली अदालत का कोर्ट रूम उतना मनोरंजक नहीं हैं जितना फिल्मों और धारावाहिकों में दिखाया जाता है.” अपने अभिनय की शुरूआत को लेकर आयशा ने कहा ‎कि “मैं लॉ में आगे बढ़ने के लिए जब मुंबई (Mumbai) पहुंची तो वहां मैंने एक्टिंग वर्कशॉप करना शुरू कर दी और जब इस बारे में मेरे परिवार को पता चला, तो उनकी सहमति लेने के लिए मुझे वहां अपने वकील के कौशल का इस्तेमाल करना पड़ा. इस तरह मैंने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की और अपने पहले चर्चित शो में काम किया.”

  श्रीदेवी के बाद सही मायने में कॉमेडी करती हैं कंगना रनौत

बता दें ‎कि हाल ही में धारावाहिक “गुम है किसी के प्यार में” ने हाल ही में अपने 100 एपिसोड्स पूरे किए हैं, साथ ही यह टॉप 5 की लिस्ट में अपनी जगह बनाने में कामयाब रही है, इसकी बेहतरीन कहानी और स्टारकास्ट ने दर्शकों के दिलों पर अपनी छाप छोड़ने में कोई कसर नहीं छोड़ी है. इस शो में नील भट्ट (विराट चौहान), आयशा सिंह (सई) और ऐश्वर्या शर्मा (पत्रलेखा) मुख्य भूमिकाओं में नजर आ रहे हैं और फैन्स इस शो के पहले एपिसोड से ही इस तिकड़ी पर अपना प्यार बरसा रहे हैं.

Please share this news

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *