Friday , 19 October 2018
Breaking News

गली के बीच में बकरा काटने का विरोध करने पर वृद्धा के साथ मारपीट

पानीपत, 12 अक्टूबर (उदयपुर किरण). पानीपत की कुटानी रोड के अशोक विहार कॉलोनी में शुक्रवार को गली के बीच में लागों के घरों के सामने बकरा काटने का विरोध वृद्व महिला ने किया. महिला के विरोध करने पर आरोपी पक्ष ने महिला के साथ मारपीट करनी शुरू कर दी. साथ ही आरोपी महिला के पीछे छुरा लेकर दौड़ पड़ा. महिला ने शोर किया तो स्थानीय निवासी वहां एकत्र हो गए. जिसके बाद आरोपियों ने स्थानीय निवासियों के साथ गाली-गलौच व मारपीट की. जिस दौरान कई महिलाओं को मामूली चोटें भी आई.

आरोपियों की इस गुंडागर्दी से नाराज लोगों ने किला थाना में आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए जमकर हंगामा किया. किला थाना प्रभारी ने दोनों पक्षों को आमने-सामने बैठा कर समझौता करवा दिया. साथ ही आरोपी पक्ष को भविष्य के लिए कड़ी हिदायत भी दी है. अशोक विहार कॉलोनी निवासी कथित पीडि़त साबो देवी ने बताया कि उनकी गली में ही रहने वाले कई लोग घर के गेट के बाहर बकरा काट रहे थे. जिसका महिला ने विरोध किया तो बकरा काटने वालों ने महिला के साथ अभ्रद व्यवहार किया और महिला के पीछे छुरा लेकर दौड़ पड़ा. महिला का अपने बचाव में शोर सुन कर आस पड़ोस में निवास कर रही महिलाएं मौके पर पहुंच गई.

आरोपितों ने इनके साथ भी अभ्रद व्यवहार किया. वहीं इस घटना से नाराज कॉलोनी वासी एकत्र होकर किला थाना पहुंचे. जहां पर उन्होंने आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर हंगामा किया. लोगों के हंगामें को बढ़ता देख पुलिस ने आरोपियों को थाने में संबंधित मामले की जांच में शामिल होने के लिए बुलाया. आरोपियों के आने के बाद थाने में माहौल और भी ज्यादा खराब हो गया. जिस पर पुलिस ने लोगों को पूछताछ करने तक शांत रहने की हिदायत दी. दोनों पक्षों को आमने-सामने बैठाया गया. एसएचओ सुरेंद्र दहिया का कहना है कि आरोपी पक्ष को कड़ी हिदायत दी गई है. साथ ही दोनों पक्षों का समझौता करवा दिया गया है.

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*