Thursday , 21 February 2019
Breaking News

गरीबों-दलितों के लुटेरे और कॉरपोरेट मालिकों के एजेंट हैं मोदी-कन्हैया कुमार

मधेपुरा,12 अक्टूबर (उदयपुर किरण). मधेपुरा जिले के उदाकिशुनगंज मुख्यालय के हरिहर साहा महाविद्यालय के प्रांगण में संथाल-दलित महासम्मेलन में जेएनयू छात्र संघ के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया कुमार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर निशाना साधा.उन्होंने कहा कि मोदी केवल कोर्पोरेट लोगों के हित पर ध्यान देते हैं.

उन्होंने कहा कि जिस बिहार और यू पी की जनता ने मोदी पर विश्वास करते हुए अपना मत देकर उन्हें प्रधानमंत्री की कुर्सी पर बैठाया उस जनता के साथ मारपीट होने पर एक शब्द नहीं बोलने वाले मोदी को जनता आने वाले दिनों में कुर्सी से उतारने का काम करेगी.देश के नौजवानों को ठगने का कार्य किया मोदी ने.

उन्होंने कहा कि मोदी के प्रधानमंत्री बनने के बाद सभी वादे गाय-गोबर,हिन्दू -मुस्लिम,जात-पात पर आकर खत्म हो गए.कॉरपोरेट के मालिकों का 5 लाख 29 हज़ार करोड़ का कर्ज माफ कर दिया गया लेकिन देश की आम जनता और किसानों के कर्ज का दो रुपया और एक रुपया माफ किया.देश में जब भी प्रधानमंत्री स्व संबंधित लूट का मामला प्रकाश में आता है तो मंदिर-मस्जिद के सवालिया निशान लगाकर उन मुद्दों से भटकाया जाता है.इन मुद्दों को उठाकर देश के विकास के मुद्दे को भटकाया जाता है.जब भी भाजपा के लोगों से या प्रधानमंत्री लूट के मुद्दे पर बात की जाती है तो विपक्ष के लोगों को फंसाने का काम किया जाता है.

जब भी देश के गरीब-दलित-पिछड़े हक़ की लड़ाई के लिए सामने आते हैं तो मोदी जात-पात की राजनीति कर जनता को दिग्भ्रमित करने का काम करते हैं.मोदी जुमलेबाज़ नेता हैं.उज्ज्वला योजना के नाम पर देश की महिलाओं को ठगा गया है.फ्री गैस सेंलेंडर के नाम पर हजारों रुपये गरीब जनता से लेकर गरीब जनता को कंगाल किया जा रहा है.आयुष्मान योजना में जनसंख्या के अनुसार प्रत्येक व्यक्ति को मात्र 47 रुपया मिल पायेगा.

देश के संविधान की चर्चा करते हुए उन्होंने कहा कि देश की राजधानी दिल्ली में संविधान को खुलेआम जलाया जाता है और प्रधानमंत्री खामोश रहते हैं.संविधान बचाना है तो एकजुटता दिखाएं.हमारी लड़ाई जात-पात की लड़ाई नहीं है.हमारी लड़ाई देश के विकास के लिए है.आमलोगों के हित के लिए है.भाजपा भगाओ देश बचाओ रैली में 25 अक्टूबर को पटना के गांधी मैदान में आने की अपील की और कहा कि आने वाले 2019 के चुनाव में देश के लुटेरे को गद्दी से उतार फेंकने का कार्य जनता करे.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

Inline
if:
Inline
if: