Friday , 19 October 2018
Breaking News

जज की सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मी ने उनकी पत्नी, बेटे को बीच सड़क गोली मारी

गुरुग्राम. गुरुग्राम में अडिशनल सेशन जज श्रीकांत शर्मा के घर में पिछले दो सालों से सुरक्षा में तैनात पुलिसकर्मी ने शनिवार को बीच बजार उनकी पत्नी और बेटे को गोली मार दी. जज की पत्नी और बेटे को मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया है. दोनों की हालत अभी नाजुक बताई जा रही है. जज के परिवार को सिक्यॉरिटी गार्ड ने गोली क्यों मारी इसका अभी पता नहीं चल पाया है. हालांकि, घटनास्थल से फरार हो गए हेड कॉन्स्टेबल महिपाल (32) को गुड़गांव-फरीदाबाद मार्ग से गिरफ्तार कर लिया गया है.

घटना दोपहर 3.30 बजे के आसपास सेक्टर 51 के बाजार में हुई तब वहां काफी लोग मौजूद थे. मां-बेटे दवाई खरीदने बाजार गए थे. वे जैसे ही कार से उतरे महिपाल ने उन्हें गोली मार दी. गोली की आवाज सुनते ही आसपास लोगों की भीड़ जुट गई. इससे संबंधित एक वीडियो सामने आया है जिसमें गोली मारने के बाद महिपाल जज के घायल बेटे को कार में डालने की कोशिश कर रहा है लेकिन फिर उसे बीच सड़क छोड़कर कार से फरार हो जाता है.

इस पूरे मामले पर डीसीपी (पूर्वी गुरुग्राम) ने कहा, ‘अडिशनल सेशन जज के गनमैन ने उनकी पत्नी और बेटे को गोली मार दी. उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है.’ वह ही दोनों को सरकारी वाहन से बाजार लेकर गया था. तभी अचानक वहां दोनों को गोली मार दी. जज की पत्नी को छाती और बेटे को सिर में लगी है.

 

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*