Tuesday , 11 December 2018
Breaking News

मीटू : बीसीसीआइ के सीइओ पर भी लगा आरोप

महिला पत्रकार ने जॉब के बदले कुछ मांगने का लगाया आरोप

मुंबई . मी टू की कड़ी में नाना पाटेकर-आलोक नाथ जैसे कलाकार, एमजे अकबर जैसे राजनेता और नौकरशाह के अलावा अर्जुन रणतुंगा-लसिथ मलिंगा जैसे क्रिकेटर्स के नाम सामने आ चुके हैं. #MeToo मूवमेंट तूफान का रूप ले चुका है. अमेरिका से भारत तक की महिलाएं यौन या मानसिक उत्पीड़न की अपनी कहानियां साझा कर रही हैं.

 rajesh-jauhari इस मूवमेंट की चपेट में आने वाला ताजा नाम बीसीसीआइ (भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड) के सीइओ राहुल जोहरी का है. एक महिला पत्रकार ने जोहरी पर अनुचित बर्ताव का आरोप लगाया है. हालांकि उस महिला पत्रकार ने अपनी पहचान उजागर नहीं की है. जोहरी 2016 से ही बीसीसीआई के मुख्य कार्यकारी अधिकारी पद पर कार्यरत हैं.

@PedestrianPoet नाम के ट्विटर हैंडल से ई-मेल का स्क्रीन शॉट शेयर करते हुए बीसीसीआइ के सीइओ पर यौन प्रताड़ना का आरोप लगाया गया है. जिस इ-मेल का स्क्रीन शॉट शेयर किया गया है उसे राहुल जोहरी की ओर से महिला पत्रकार को भेजा बताया गया है.

महिला ने जोहरी पर आरोप लगाया है, मेरी राहुल जौहरी से जॉब के सिलसिले में मुलाकात हुई थी. हम दोनों एक कॉफी शॉप में मिले थे और तब वो नौकरी के बदले मुझसे कुछ चाहते थे.



Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*