Sunday , 21 October 2018
Breaking News

आलोक नाथ ने नंदा पर ठोका मानहानि का दावा

मुंबई . कई महिलाओं द्वारा लगाए गए यौन शोषण और बलात्‍कार के संगीन आरोपों का सामना कर रहे एक्टर आलोक नाथ ने भी अब इसके खिलाफ पलटवार कर दिया है. आलोकनाथ ने नंदा के खिलाफ मान‍हानि करने की शिकायत दर्ज कराई है.

aloknath-nanda लेखक निर्देशक विनिता नंदा ने #MeToo मूवमेंट के तहत एक्‍टर आलोक नाथ पर यौन शोषण का आरोप लगाया था. नंदा ने फिल्म और टीवी इंडस्ट्री के संस्कारी व्यक्ति कहलाने वाले आलोक नाथ पर यौन शोषण का आरोप लगाते हुए दावा था कि यह बात आलोक नाथ की पत्नी आशु नाथ को भी पता थी लेकिन उन्होंने दोस्त होने के नाथ भी कोई मदद नहीं की थी.

सालों तक इस हादसे को अपने दिल में दबाए रखने के बाद विनिता ने आखिर सोशल मीडिया पर इस घटना को सार्वजनिक कर दिया. विनिता के बाद एक्ट्रेस संध्या मृदुल और हम साथ-साथ हैं की एक क्रू मेंबर ने भी आलोक नाथ पर गलत हरकत करने के आरोप लगाए.

#MeToo अभियान के चलते अब तक कई बॉलीवुड हस्तियों के खिलाफ यौन शोषण के आरोप लग चुके हैं. तनुश्री दत्ता के नाना पाटेकर पर आरोप लगाने के साथ इसकी शुरुआत की थी. लेकिन इस लिस्ट में आलोकर नाथ के अलावा रजत कपूर, चेतन भगत, लाश खेर, विकास बहल जैसे कई लोगों के नाम हैं.



Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*