Friday , 19 October 2018
Breaking News

हत्या के मामले का खुलासा, अवैध संबंध बना हत्या का कारण

जालोर, 13 अक्टूबर (उदयपुर किरण). बागरा थाना क्षेत्र में संदिग्ध हालात में मौत के एक मामले में पुलिस ने 24 घंटे में ही प्रकरण का खुलासा करते हुए हत्या के आरोपित को गिरफ्तार किया. हत्या का कारण अवैध संबंध बताया जा रहा है.

थाना प्रभारी पदमपालसिंह भाटी और उनकी टीम ने इस मामले में पूछताछ के आधार पर मामले का खुलासा कर दिया. इससे पूर्व चूरा निवासी भीमाराम (20) का शुक्रवार 12 अक्टूबर सवेरे संदिग्धावस्था में शव मिला था. मामला पहले स्तर पर ही संदिग्ध लग रहा था. प्रारंभिक पड़ताल में सामने आया था कि मृतक रात को निकटवर्ती धानपुर गांव में अपने दोस्तों के साथ गरबा देखने गया था. शव मिलने के बाद परिजनों ने हत्या का अंदेशा जताते हुए हत्या का मामला दर्ज करवाया. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर जालोर के सामान्य अस्पताल पहुंचाया, जहां पीएम के बाद शव परिजनों को सुपुर्द किया गया. थाना प्रभारी ने बताया कि चूरा निवासी भीमाराम (20) पुत्र होकाराम मेघवाल सांथू गांव में रहता था. गुरुवार रात करीब 10 बजे तीन-चार दोस्तों के साथ वह धानपुर गांव में गरबा देखने गया था. इसके बाद देरी होने पर अपने दोस्त रमेश के साथ उसके घर पर रुक गया.

इससे पूर्व सभी ने शराब पी थी. रात को छत पर सोने के लिए पहुंचे तो रमेश ने भीमाराम को छत से धक्का दे दिया और नीचे गिरने से भीमाराम की मौत हो गई. इसके बाद आरोपित रमेश ने शव को अपने घर के सामने से कुछ दूर आगे धकेल दिया. मामला पहले स्तर पर ही संदिग्ध लग रहा था. ऐसे में पुलिस ने शक के आधार पर रमेश से पूछताछ की तो मामले का खुलासा हो गया. पुलिस के अनुसार भीमाराम के रमेश की बहन से अवैध संबंध थे, जिससे वह आहत था. इसी कुंठा में उसने उसे छत से धक्का देकर मार डाला.

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*