Friday , 19 October 2018
Breaking News

कार बाइक भिड़ंत में दो मासूम सहित पिता की मौत

भीलवाड़ा, 12 अक्टूबर (उदयपुर किरण).भीलवाड़ा कोटा नेशनल हाइवे पर शुक्रवार रात को कार व बाइक के बीच हुई जोरदार भिड़ंत में बाइक पर सवार दो मासूम बच्चियों की मौके पर ही मौत हो गई. बच्चों के पिता व मां गंभीर रूप से घायल हो गये जिनको जिला चिकित्सालय पहुंचा गया. वहां उपचार के दौरान पिता ने भी दम तोड़ दिया तथा मां की हालत गंभीर बनी हुई है. हादसे के बाद कार चालक कार को लेकर फरार हो गया है.

जानकारी के अनुसार कोटा भीलवाड़ा मार्ग पर सड़क पर अचानक मवेशियों के आने के कारण कार व बाइक के मध्य जोरदार टक्कर हो गयी जिससे बूूंदी जिले के जेतपुरा नैगड़ निवासी राजेंद्र पुत्र नारायण सिंह, उसकी पत्नी राजू कंवर व दो मासूम बच्चियां गंभीर रूप् से घायल हो गयी. हादसे के बाद कार चालक कार को भगा कर ले गया तथा मौके पर भीड़ जमा हो गयी. इस दौरान दोनो मासूम बच्चियों ने वहीं पर दम तोड़ दिया. दोनो मासूम बच्चियों के शव व दंपति को घायल अवस्था में जिला चिकित्सालय ले जाया गया. वहां पर उपचार के दौरान पिता राजेंद्र सिंह ने भी दम तोड़ दिया. मां राजू कंवर की हालत गंभीर बतायी गयी है.

सूचना पर बीगोद व बड़लियास थाना पुलिस मौके पर पहुंची और समझाईश कर भीड़ को हटाया. बड़लियास थाना पुलिस ने मृतक की जेब में मिले आधार कार्ड के आधार पर परिजनों को सूचित कर दिया है तथा तीनों शवों को मोर्चरी में रखवाया है. जिनके पोस्टमार्टम शनिवार को होगें. बड़लियास थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर कार्रवाई प्रांरभ कर दी है.

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*