Tuesday , 11 December 2018
Breaking News

बदला लेने को वार्ड पंच पर चढ़ाई जीप, चपेट में आई ग्यारह साल की मासूम

पाली, 13 अक्टूबर (उदयपुर किरण). जिले के पावा गांव में बिक रही अवैध शराब की वार्ड पंच भंवरलाल प्रजापत की ओर से की गई शिकायत का बदला लेने के लिए आरोपित अशोक पुत्र चुन्नीलाल मेवाड़ा ने उसे जीप से कुचलकर जान से मारने का प्रयास किया. इस घटनाक्रम में एक बालिका जीप की चपेट में आ गई.

सूचना पर पुलिस उप निरीक्षक दुर्गाराम मय दल गुरुवार रात एक बजे पावा पहुंचे व मासूम बालिका को उपचार के लिए अस्पताल भिजवाया. ग्रामीणों का आरोप है कि वार्डपंच ने अवैध शराब बेचने की पुलिस थाने में शिकायत की थी. इस कारण यह हमला हुआ. शुक्रवार रात जब गरबा मंडल की समापन आरती चल रही थी, तभी आरोपी अशोक मेवाड़ा ने तेज रफ़्तार से जीप को वार्डपंच भंवरलाल प्रजापत पर चढ़ाने का प्रयास किया. वार्ड पंच तो बच गया, लेकिन प्रीति (11) पुत्री रताराम मेघवाल चपेट में आ गई.

घायल बालिका का जोधपुर में उपचार चल रहा है. थाना प्रभारी बलभद्रसिंह ने बताया कि पुलिस ने आरोपित अशोक पुत्र चुन्नीलाल मेवाड़ा को शांतिभंग के आरोप में गिरफ्तार कर जीप जब्त कर ली है. ग्रामीण पुलिस की समय पर कार्रवाई नही करने से नाराज हो गए. वे शनिवार को सरपंच अमृत दमामी के नेतृत्व में एसपी से शिकायत करने पहुंचे.

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*