Friday , 19 October 2018
Breaking News

देर रात नाकाबंदी तोड़ी, पुलिस पर बोलेरो चढ़ाने के प्रयास में दो गिरफ्तार

जोधपुर, 13 अक्टूबर (उदयपुर किरण). विधान सभा चुनाव के मद्देनजर पुलिस की अपराधियों व संदिग्ध वाहनों की धरपकड़ के लिए सुबह व रात में जिला सहित कमिश्नरेट में नाकाबंदी चल रही है. पुलिस की गश्त तेज की गई है. इसी कड़ी में शुक्रवार देर रात जैसलमेर रोड पर बोरानाडा में मारपीट कर बोलेरो में निकले बदमाशों ने राजीव गांधी नगर एरिया में प्रवेश के साथ ना सिर्फ पुलिस का बेरियर तोड़ डाला बल्कि हैड कांस्टेबल पर गाड़ी चढ़ाने का भी प्रयास किया. तब पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए बोलेरो को रोका और दो युवकों को गिरफ्तार कर इनके खिलाफ हत्या प्रयास में मामला दर्ज किया. गिरफ्तार अभियुक्तों से पूछताछ चल रही है.

राजीव गांधी नगर थानाधिकारी शेषकरण बारहठ ने बताया कि विधान सभा चुनावों के मद्देनजर पुलिस की तरफ से नाकाबंदी की जा रही है. यह रोज चल रही है. कल रात में बोरानाडा एरिया में कुछ बदमाशों द्वारा मारपीट कर बोलेरो में भागे जाने की जानकारी मिली थी. तब पुलिस ने जैसलमेर रोड पर नाकाबंदी की. हैड कांस्टेबल रावत सिंह मय जाब्ता यहां नाकाबंदी पर तैनात था. रात दस बजे के आस पास जैसलमेर रोड की तरफ से आ रही बोलेरो को रूकने का इशारा किया गया. मगर उसका चालक पुलिस बेरियर को तोडऩे के साथ नाकाबंदी पर तैनात हैडकांस्टेबल रावत सिंह पर गाड़ी चढ़ाने का प्रयास किया. इस पर बोलेरो में सवार लोगों को पीछा कर पकड़ा गया.

बोलेरो में सवार दो युवक बालेसर के खुडियाला निवासी ओमप्रकाश पुत्र स्वरूपाराम प्रजापत एवं बावरली निवासी पुखराज पुत्र बंशीलाल मेघवाल को गिरफ्तार किया गया. इनके खिलाफ 3 पीपीडीपी एक्ट एवं हत्या प्रयास में मामला दर्ज किया गया. अभियुक्तों से पूछताछ चल रही है.

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*